सपा से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव ने अखिलेश की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। शिवपाल की प्रसपा भाजपा को कितना टक्कर देगी ये देखना होगा लेकिन समाजवादी पार्टी को इससे नुकसान होगा, ये तो तय है। यही कारण है कि प्रसपा नेता भाजपा पर हमलावर होने के साथ ही अब अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर भी बयान दे रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और मुलायम के करीबी ने अखिलेश यादव को यादवों का विरोधी बताते हुए बड़ा बयान दिया है।

अखिलेश हैं यदुवंशी विरोधी :

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता एवं आजमगढ़ के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी एहसान खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश यादव पूरी तरह नीतियों व सिद्धांतों से भटक गये हैं। वह अब यदुवंशी विरोधी बन गए है। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद क्रमशः डीपी यादव, रमाकान्त यादव, भालचन्द्र यादव, बालेश्वर यादव का किस तरह अपमान किया आपके सामने है। मुख्तार अंसारी अतीक अहमद को पार्टी में लेकर किस कदर जलील किया। अजीम भाई को पार्टी का जिलाध्यक्ष रहते हुये किस कदर जुल्म ढहाया।

प्रसपा रैली तय करेगी देश का भविष्य :

आजमगढ़ के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी व प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के करीबी एहसान खान ने कहा कि 9 दिसम्बर को लखनऊ में आयोजित महारैली प्रदेश ही नहीं देश की राजनीति की दशा तय करने जा रही है। उत्तर प्रदेश की जनता इसी रैली से यह भी साबित कर देगी कि असला समाजवाद शिवपाल जी के नेतृत्व में स्थापित हो चुका है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें