समाजवादी पार्टी से अलग होकर शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश की मुश्किलें बढ़ाना शुरू कर दिया है। शिवपाल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन किया है और सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है। इसी क्रम में पार्टी के कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर जहाँ जमकर हमला किया तो वहीँ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फिर से तारीफ़ की है।

अखिलेश पर बोला हमला :

शिवपाल और अखिलेश यादव के बीच दूरियां कम होने की बजाय लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसका वाकया एक बार फिर से देखने को मिला है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के एक कार्यक्रम में पहुंचे पार्टी मुखिया शिवपाल सिंह यादव के निशाने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रहे। उन्होंने कहा कि सपा को हमने दिन-रात मेहनत करके खड़ा किया और अखिलेश ने इसे छल करके हथिया लिया इसीलिए हमने खुद की पार्टी बनाई और आज आप लोगों के बीच में हूं।

सीएम योगी को बताया ईमानदार :

शिवपाल यादव इस समय 9 दिसंबर को लखनऊ में पार्टी की तरफ से बुलाई गई जनआक्रोश रैली के लिए हर जिले का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार से किसान, व्यापारी व युवा बेहद परेशान हैं। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं, पर सरकारी अफसर उनकी सुनते नहीं इसलिए प्रदेश की हालत काफी खराब हो चुकी है।’ उन्होंने कहा कि योगी मंत्रिमंडल के कई मंत्री बेईमान हो चुके हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें