विधायक कुलदीप सेंगर प्रकरण: दर्ज मुकदमे में है पीड़ित किशोरी और उसकी मां का भी नाम

उन्नाव।    भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर प्रकरण में अब एक नया मोड़ सामने आय है जिसमे पीड़िता के उम्र प्रमाण पत्र को लेकर दर्ज मुकदमे में पीड़ित किशोरी और उसकी मां को भी बनाया गया है आरोपी। एसओ ने बताया कि अभी मुकदमे की विवेचना की जा रही है। वही भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर प्रकरण में दुष्कर्म के आरोप में जेल गए शुभम के पिता हरिपाल सिंह ने सिविल जज सीनियर डिवीजन एफटीसी कोर्ट एसीजेएम न्यायालय में धारा 156(3) के तहत प्रार्थना पत्र दिया था।

  • उनका आरोप था कि दुष्कर्म पीड़िता किशोरी का चाचा जो दूसरे मामले में जेल में बंद है।
  • उनके बेटे को फंसाने के लिए रायबरेली के एक स्कूल से बना किशोरी की टीसी को उम्र प्रमाण पत्र के तौर पर किया था संलग्न।
  • वह फर्जी कूट रचित दस्तावेज है।
प्रमाण पत्र को प्रधानाचार्य, प्रबंधक व बीएसए ने फर्जी बताया
मिले प्रमाण पत्र को पूर्व में पुलिस की जांच में प्रधानाचार्य, प्रबंधक व बीएसए ने बताया था फर्जी।  हरिपाल सिंह के प्रार्थना पत्र पर न्यायालय ने 17 दिसंबर को मुकदमा दर्ज करने का दिया था आदेश। 22 दिसंबर को न्यायालय का आदेश पर माखी थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने किशोरी के चाचा के साथ ही किशोरी उसकी मां को भी आरोपी बनाते हुए दर्ज किया मुकदमा।
  • एसओ दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि किशोरी, उसके चाचा व मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की गई है।
  • न्यायालय से जारी वारंट पर जेल भेजे गए किशोरी के चाचा को पेट व पीठ में दर्द की शिकायत हुई।
  • बुधवार को उसे सुरक्षा में जिला अस्पताल लाया गया।
  • यहां अल्ट्रासाउंड व एक्सरे भी हुआ।
  • दोनों की रिपोर्ट भी नार्मल आई है। उसे वापस जेल भेज दिया गया।
उसे पेट, पीठ दर्द के साथ शरीर में कुछ और भी है बीमारियां
किशोरी के चाचा ने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया था कि उन्हें पेट, पीठ दर्द के साथ शरीर में कुछ और बीमारियां हैं। जिला अस्पताल के सर्जन डा. जीपी सचान के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम कारागार पहुंच स्वास्थ्य परीक्षण किया था। डा. सचान ने अल्ट्रासाउंड और एक्सरे कराने की सलाह दी थी। रेडियोलॉजिस्ट डा. एसके जौहरी का कहना है कि दोनों ही रिपेार्ट नार्मल हैं। डा. जीपी सचान के न होने से उन्हें रिपोर्ट नहीं दिखाई जा सकी है।
[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें