डीएलएफ में लोगों ने दो शातिर चोरों को दबोचकर पुलिस के हवाले किया, 25 एटीएम कार्ड बरामद

गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद के अंतर्गत आने वाली तुलसी निकेतन चौकी की पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को खुद ही अपनी सुरक्षा के लिए सजग होना पड़ रहा है और इसी सजगता के बूते शनिवार को स्थानीय पार्षद ने लोगों की मदद से डीएलएफ कॉलोनी से दो शातिर चोरों को धर दबोचा। पकड़ में आई दोनों चोरों से काफी संख्या में एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं जो इनके द्वारा चोरी किए गए थे।

दोनों युवकों की हरकत पर शक होने पर दोनों को पकड़ा गया

तुलसी निकेतन चौकी क्षेत्र की पप्पू कॉलोनी से भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान ने बताया कि शनिवार को डीएलएफ कालोनी में एक एटीएम के अंदर दो युवकों को एक के बाद एक एटीएम कार्ड स्वाइप करते देखा गया। दोनों युवकों की हरकत पर शक होने पर दुकानदार मनोज ने पार्षद को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद दोनों युवकों को पकड़ लिया गया। पार्षद यशपाल पहलवान के मुताबिक पकड़े गए दोनों युवक शातिर किस्म के चोर हैं जो एटीएम कार्ड चोरी कर उनसे रुपए निकालते थे। यह भोले भाले लोगों की सहायता करने के नाम पर लोगों के एटीएम बदल लेते थे साथी उनका पासवर्ड भी हासिल कर लेते थे।

  • लोगों की पकड़ में आए दोनों चोर भोपुरा स्थित राजीव कॉलोनी के रहने वाले हैं।
  • जिनमें यूनुस गली नंबर 13 में और अनिल गली नंबर एक में रहता है।
  • पार्षद ने हत्थे चढ़े दोनों चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया है।
  • साथ ही इस बात पर नाराजगी भी जाहिर की है कि स्थानीय चौकी की पुलिस क्षेत्र में गस्त नहीं करती।
  • जिसकी वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद रहते हैं और यूं ही वारदातें होती रहती है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें