कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिन के दौरे पर आए राहुल गांधी ने आज उत्तर प्रदेश के लिए अपना लक्ष्य बता दिया। अमेठी के सलोन में नुक्कड़ सभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने का है। इसी काम के तहत प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोर्चा पर लगाया गया है। राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनने का दावा किया है। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के सलोन कस्बे में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा।

इसके साथ ही उन्होंने प्रियंका व सिंधिया को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनवाने का लक्ष्य देने की जानकारी दी।राहुल ने कहा कि प्रियंका महासचिव बनने के बाद आपके दर्शन करने अमेठी आएगी। राहुल के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही रहे। अपने 30 मिनट के भाषण में उन्होंने 25 मिनट केवल मोदी की खामियां गिनाने में लगाया। चौकीदार चोर नारे भी लगवाये। गली गली में शोर है, चौकीदार चोर है, नारा भी दिया। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव में बड़ी तैयारी के साथ उतरेगी। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों को कर्ज माफी का अपना वादा पूरा करेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें