जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ टीम पर हमले की तरह दूसरे हिस्सों में जल्द आतंकी हमला किया जाएगा…। मोहनलालगंज निवासी युवक के मोबाइल पर सुबह यह व्हाट्सएप मेसेज आया। इसके बाद उसने थाने में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। युवक के मुताबिक मोबाइल नंबर के प्रोफाइल पर जैश आतंकी की तस्वीर लगी है। पुलिस संदेश भेजने वाले की तलाश कर रही है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]मुख्यमंत्री और अधिकारियों को ट्वीट [/penci_blockquote]
प्रभारी निरीक्षक मोहनलालगंज जीडी शुक्ल ने बताया कि सर्विलांस की मदद से धमकी भरे मेसेज वाले नंबर की जांच की जा रही है। युवक ने यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भी व्हाट्सएप मेसेज के स्क्रीनशॉट लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। युवक ने धमकी भरे ऑडियो, वीडियो और मेसेज का स्क्रिन शॉट मुख्यमंत्री और कई पुलिस अधिकारियों को ट्वीट भी किया। इसके बाद धमकी भेजने वाले पर तत्काल कार्रवाई को लेकर लोगों के कमेंट आने लगे।

जानकारी के अनुसार, मोहनलालगंज मरुई निवासी युवक के मुताबिक रविवार शाम 7:38 बजे अंजान नंबर से संदेश आया। उसने मेसेज भेजने वाले के व्हाट्सएप की प्रोफाइल खंगाली तो उसमें पुलवामा में सीआरपीएफ दस्ते पर हमला करने वाले आदिल अहमद डार उर्फ वकास की तस्वीर लगी थी। युवक के मुताबिक उसने व्हाट्सएप भेजने वाले से एतराज जताया। इस पर रफीक नाम के शख्स ने एक के बाद एक कई संदेश भेजे, जिनमें राष्ट्रविरोधी बातें लिखी थीं।

युवक का दावा है कि खुद को कश्मीरी नागरिक बताने वाले शख्स ने पुलवामा में हमले की तर्ज पर देश के दूसरे हिस्सों में भी आतंकी हमले करने की चेतावनी दी है। धमकी भरे संदेश के बारे में युवक ने दोस्त को बताया। उसने मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो फोन करने वाले रफीक ने धमाके करने की बात दोहराई। मामले की जानकारी होने पर युवक के एक साथी ने खुद का नाम रफीक बताते हुए मेसेज वाले नंबर पर फोन किया। फोन रिसीव करने वाले ने कहा, जम्मू आओ, अगर तुम हमला करोगे को तुम्हें रुपये मिलेंगे। इसके लिए अपना बैंक एकाउंट नंबर भेज दो तो उसमें रुपये डलवा दूं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें