[nextpage title=”Diwali celebrations – let it not sponsor bullets across the border” ]

ग्रैंडमास्टर शिफूजी शौर्य भारद्वाज का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने दिवाली पर लोगों को सन्देश दिया है। वीडियो में शिफूजी कहते नजर आ रहे हैं कि दिवाली मनाऊं तो मनाऊं कैसे कमबख्त, हाथों से दिए जलाऊं तो जलाऊं कैसे। दीये मैं देखता हूँ तो खून लगता है, उस खून में बातियाँ जलाऊं तो जलाऊं कैसे।

वीडियो में उन्होंने बताया कि किस तरह अनजाने में देश की आम जनता द्वारा अनजाने में की जा रहीं गलतियों की वजह से आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है। किस तरह हमारी दिवाली किसी सैनिक के घर में मातम का कारण बन सकती है। वीडियो में उन्होंने दिवाली न मनाने पीछे ऐसे बहुत से तर्क पेश किये हैं, उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

वीडियो में देखिये दिवाली पर क्या बोले शिफूजी: 

[/nextpage]

[nextpage title=”Diwali celebrations – let it not sponsor bullets across the border 2″ ]

वीडियो में शिफूजी ने लोगों से दिवाली में चीन का सामान न खरीदने की गुजारिश की। वीडियो में शिफूजी ने कहा कि अगर आप दिवाली मना रहे हैं, तो कोशिश करिये कि चीन का सामान न खरीदें। उन्होंने ऐसा न करने के पीछे तर्क भी पेश किये है।

वीडियो: भारतीय सेना पर सवाल उठाने वाले, ‘शिफूजी’ का ये वीडियो जरुर देखें!

उन्होंने बताया कि किस तरह से हमारे देश का पैसा चीन में जाता है और वहाँ से पाकिस्तान। जिसकी वजह से आतंकवाद को बढ़ावा मिलता है। हम लोग दिवाली मना लेंगे, लेकिन हमारी दिवाली के चक्कर में देश की रक्षा कर रहे सैनिकों के घरों में मातम मनेगा। त्यौहार किसी भी धर्म का हो जरूर मनाएं, लेकिन त्यौहारों में स्वदेशी अपनाये और चाइनीज सामान का बहिष्कार करें।

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें