समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अनुमति एवं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की सहमति व प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा हाजी रियाज अहमद की स्वीकृति एवं नगर अध्यक्ष आरिफ सिद्दीकी के अनुमोदन के बाद सैय्यद कमरुल हसन को समाजवादी पार्टी लखनऊ महानगर अल्पसंख्यक सभा में सचिव के पद पर मनोनीत गया किया गया है।

गौरतलब है कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने जमीनी स्तर से लेकर पार्टी के बड़े नेताओं तक चुनाव की तैयारियों को अंजाम देना शुरु कर दिया है। समाजवादी पार्टी के बड़े नेता और पार्टी कार्यकर्ता भी जमीनी स्तर पर सपा की सरकार बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। यूपी के हर जिले में किसी भी जगह पर अगर समाजवादी पार्टी का कोई बड़ा कार्यक्रम होता है तो पार्टी सैय्यद कमरुल हसन धूप गर्मी बरसात या तेज ठंड की परवाह किए बिना कार्यक्रम में शामिल होते हैं ऐसे सक्रिय और समर्पित कार्यकर्ताओं का समाजवादी पार्टी सम्मान करती है। वह कई बार अखिलेश यादव से भी मुलाकात कर चुके हैं। सैय्यद कमरुल हसन के सचिव चुने जाने पर उनके भाई बबलू सहित सभी घरवालों से लेकर रिश्तेदार तक काफी खुश हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें