उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक बाइक पर सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी और उन्हें रौंदते हुए तेज रफ़्तार वाहन मौके से भाग गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने बड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शवों के बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने तीनों की पहचान कर मृतकों के घरवालों को हादसे की सूचना दी। हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, घटना शहाबाद कोतवाली क्षेत्र की है। यहां ककरघटा के पास मिलन ढाबे के पास रात में एक बारात में शामिल होकर लौट रहे 3 बाइक सवारों को अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को सीएचसी शहाबाद लाई जहां उन्हें चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक ट्रैक्टर ट्रॉली से हुआ है लेकि फिलहाल वाहन अज्ञात ही बताया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में थाना शाहाबाद में मृतक के पिता शिवदयाल गुप्ता की सूचना पर मु.अ.सं.-127/19 धारा-279/304ए/427 भादवि. बनाम अज्ञात वाहन चालक के पंजीकृत किया गया है।

क्षेत्राधिकारी शहाबाद उमाशंकर के अनुसार हादसे में मरने वालों की पहचान बलराम गुप्ता (25) पुत्र शिव दयाल, विनय कुमार गुप्ता (24) पुत्र राजाराम निवासी खजांची टोला शहर कोतवाली हरदोई व बलराम के साले पिंकू गुप्ता (23) पुत्र रामनारायण निवासी मियांपुर शहाबाद के रूप में हुई। बताया जाता है कि बलराम व विनय स्कूटी से एक बारात में जा रहे थे। स्कूटी मिलन ढाबे के पास पंचर हो गयी तो बलराम ने अपने साले पिंकू को बुलाया था और उसी के बाइक से बारात गए थे और वापस ढाबे के पास आ रहे थे। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं तेज रफ्तार अज्ञात वाहन का ड्राइवर उन्हें रौंदते हुए वाहन लेकर फरार हो गया।

इनपुट – मनोज तिवारी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें