“मैं अपने आप को खत्म करने जा रही हूं। इसमें किसी का दोष नहीं है। मेरी अपनी कुछ उलझने हैं। जिनमें मैं परेशान हूं। इसलिए मेरे पास अब कोई चारा नहीं है। बस राज जी को बुला कर उससे मेरी मिट्टी में कंधा लगवा देना। इसमें उसका भी कोई दोस्त नहीं है। आईलवयू एस।” यह लाइने लिखकर लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसका शव कमरे में पंखे के सहारे लड़का देख घरवालों के होश उड़ गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतर आया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मौत से छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना मड़ियांव थाना क्षेत्र के गौरभीट इलाके की है। यहां रहने वाले संतराम मजदूरी करते हैं। उनके परिवार में पत्नी सहित सात लोग रहते हैं। परिवारवालों के अनुसार, उनकी 18 वर्षीय बेटी प्रियंका घर में शुक्रवार को अकेली थी। मां गांव गई हुई थी। पिता बाहर गए हुए थे और बच्चे स्कूल गए हुए थे। इस दौरान प्रियंका ने घर में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब घरवाले उसके घर में दाखिल हुए तो प्रियंका को लटका देख उनके होश उड़ गए।

इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतर आया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल प्रियंका की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। वही यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका के फोन पर उसके प्रेमी का लगातार फोन आ रहा था। लेकिन आखिर वह मर चुकी थी जिसके कारण फोन रिसीव नहीं हो पाया। प्रियंका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उसमें उसने अपना ही दोष बताया है। उसके प्रेमी को कुछ न किया जाए ऐसा भी उसमें लिखा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर आगे की कार्यवाही कर रही थी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”list” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें