श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन से 15 श्रमिक भागे,जीआरपी ने पकड़ा

 

बेहटा गोकुल स्टेशन पर भागे थे प्रवासी श्रमिक
पंजाब से श्रमिकों को लेकर हरदोई पहुंची 20वीं श्रमिक एक्सप्रेस
थर्मल स्क्रीनिंग के बाद सभी को रोडबेज बसों से भेजा गया गंतव्य स्थान पर
1564 श्रमिकों को लेकर हरदोई पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस

हरदोई।

 

बेहटा गोकुल रेलवे स्टेशन के पास पंजाब से आ रही श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन से 15 प्रवासी श्रमिक भाग निकले।सूचना पर हड़कंप मच गया आनन-फानन में जीआरपी ने दौड़ाकर सभी को पकड़ लिया और हरदोई स्टेशन पर लाए गए।पंजाब से आई इस 20वीं श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में 1564 श्रमिकों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद गंतव्य स्थान तक भेजा गया।

 

पंजाब से हरदोई श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का आना लगातार जारी है। इसी के चलते बुधवार को भी दो ट्रेनें हरदोई पहुंची जिनमें प्रवासी श्रमिकों को हरदोई लाया गया।यहां रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद श्रमिकों को स्वास्थ्य परीक्षण की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा।इसमे स्वास्थ्य विभाग की तरफ से थर्मल स्क्रीनिंग की गई।यहां आने वाले यात्री कई जिलों के थे जिन्हें रोडवेज बसों के जरिए उनके गंतव्य स्थल पर बने क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा गया।

 

एडीएम संजय सिंह की मौजूदगी में पंजाब से चलकर पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन में 1564 यात्री हरदोई पहुंचे।हरदोई पहुंचने से पहले बेहटा गोकुल स्टेशन पर 15 यात्रियों ने ट्रेन से भागने का प्रयास किया जिन्हें जीआरपी ने दौड़ाकर पकड़ा और उन्हें फिर से ट्रेन में बिठाया।यहां से थर्मल स्क्रीनिंग स्वास्थ्य परीक्षण के बाद रोडवेज बसों के जरिए गंतव्य स्थल तक भेजने की व्यवस्था की गई थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें