ईलाज के दौरान हुई मौत।

सुल्तानपुर । अड़तालीस घंटे पहले कुत्ते और बकरी को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद जब मृतक का शव घर लाया गया तो कोहराम मच गया। शुक्रवार की देर शाम पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किया गया।

 

बकरी व कुत्ते को लेकर भिड़े थे दोनों पक्ष।

जानकारी के मुताबिक गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सैफुल्लागंज निवासी विंदेश्वरी निषाद की दो बकरियों को कोतवाली देहात के ओदरा गांव निवासी अक्षैबर निषाद के कुत्ते ने काट लिया था। बताया जाता है कि दोनों बकरियों की मौत भी हो गई थी। इसी बात को लेकर बुधवार की शाम दोनों पक्ष गोमती नदी के किनारे सैफुल्लागंज घाट पर आपस में भिड़ गए। मारपीट में दोनों तरफ से दर्जनभर लोग घायल हुए। मामले में क्रास एफआईआर दर्ज करते हुए पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भिजवाया था।

इलाज के लिए लखनऊ में एडमिट कराया गया था।

विंदेश्वरी और उनके बेटे विजय की हालत गंभीर होने के चलते उनको इलाज के लिए लखनऊ में एडमिट कराया गया था। जहां गुरुवार की रात विंदेश्वरी की मौत हो गई। शुक्रवार को जब पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाया गया तो कोहराम मच गया। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए सीओ बल्दीराय व सीओ जयसिंहपुर दलवीर सिंह पहले से ही गांव में मौजूद रहे। स्थानीय थाने की फोर्स के साथ मोतिगरपुर व जयसिंहपुर पुलिस की मौजूदगी में देर शाम शव का अंतिम संस्कार किया गया।

इनपुट- ज्ञानेंद्र तिवारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें