मथुरा: सुरीर कस्बा से करीब 15 किलोमीटर दूर ग्राम ब्योही में बीती रात दो पक्षों में हुए झगड़े की परिणति में मंगलवार सुबह लाइसेंसी बंदूक से वृद्ध पति पत्नी की गोली मारकर निर्मम हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम।

दिनदहाड़े हुई दंपति की निर्मम हत्या से जिले की पुलिस सकते में आ गई है। सूचना मिलते ही पुलिस के मुखिया डॉ गौरव ग्रोवर एसपी देहात श्रीशचंद मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के पीछे देसी शराब बनाने का सामान एकत्रित करने की चर्चा है । पुलिस ने इस मामले में गुलवीर कोमल सहित तीन लोगों को पकड़ लिया है । उनके कब्जे से लाइसेंसी बंदूक भी मिल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरीर कोतवाली के ग्राम ब्योही में सोमवार की रात्रि गुलवीर एवं अशोक पक्ष में खेत से धान की गंध निकालने को लेकर लाठी-डंडे चल गए थे जिसमें परिवार के ही सदस्य कुवरपाल ने बीच-बचाव कराना चाहा तो उसकी भी पिटाई कर दी गई।

आज मंगलवार सुबह गुल्ली उर्फ अशोक का लड़का राजेश घर से निकलकर खेत की ओर जा रहा था तभी उसकी दूसरे पक्ष के लोगों ने पिटाई कर दी इस बीच उसे बचाने आए 65 वर्षीय और गुल्ली और उसकी पत्नी 60 गीता के गोली मार दी जिन की मौके पर ही मौत हो गई। पति पत्नी की हत्या की सूचना से गांव एवं आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। आरोपी पक्ष के लोग दलबल सहित फरार हो गए समूचे क्षेत्र में हत्याकांड की चर्चा जोरों पर है।

इनपुट: जय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें