सुल्तानपुर: पुलिस के लिए सरदर्द बने चोरों का गिरोह आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गये जिनके पास से बल्दीराये पुलिस ने चोरी के माल समेत लाखों की बरामदगी कर हैंडलर समेत अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पाई है।

पुलिस के लिए सिरदर्द बना था चोरों का गिरोह।

बल्दीराय पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके चोरों की सरगर्मी से तलाश थी तो वहीं दूसरी तरफ एसपी के निर्देशन में जारी वांछित अपराधियों के धरपकड़ के अभियान ऑपरेशन अंकुश के तहत मुखबिर खास की सूचना पर बल्दीराय पुलिस को बड़ी सफलता हांथ लगी है जिसके तहत अंतर्जनपदीय चोरों के गिरोह के साथ हैंडलर समेत 5 आरोपियों को पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता पायी है । पकड़े गये गिरोह के सदस्यों के पास से पुलिस ने सोने-चांदी के आभूषण,11 मोबाइल, एक इन्वर्टर, बैटरी, चार हजार दो सौ साठ रूपये नकद समेत लाखों रुपये के माल की सफल बरामदगी करने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस ने किया गिरफ़्तार।

बताते चलें की बल्दीराय थाना क्षेत्र में 1/2 अक्टूबर की रात चोरों ने चार दूकानों को अपने निशाने पर ले लिया था , जो पुलिस पर सवालिया निशान खडे़ कर रहा था थानाध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह ने क्षेत्र में हुई चोरी की घटना को चैलेंज के रूप में लेते हुए अनावरण के लिए मुश्तैदी दिखाते हुए क्राईम ब्रांच समेत कोतवाली नगर पुलिस के संयुक्त टीम के साथ माल बरामदगी के साथ चोरों के अंतर्जनपदीय गैंग का भाण्डा फोड़ते हुए हैंडलर समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। फ़िलहाल पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गयी।

इनपुट: ज्ञानेंद्र

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें