मेरी हत्या हुई तो एसपी विपिन मिश्रा पर परिजन लिखाएंगे नामजद एफआईआर – मोनू सिंह

अगर मेरे ऊपर हमला होता है या मेरी हत्या होती है तो उसके जिम्मेदार सुलतानपुर एसपी होंगे मेरे परिजन पुलिस कप्तान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे।

यह कहना है बाहुबली पूर्व ब्लाक प्रमुख यश भद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह का यश भद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह की बहन अर्चना सिंह सुल्तानपुर जनपद से जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ रही है ।

इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ और पुलिस ने मामला दर्ज किया है जिसके बाद आज मोनू सिंह की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई ।

जिसमें कहा गया भाजपा नेताओं के इशारे पर पुलिस प्रशासन मेरा उत्पीड़न कर रहा है मेरे भाई भाई पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के खिलाफ दर्ज एनसीआर पर गैंगस्टर लगा दिया गया।

साथ ही साथ हमें कोई पद ना मिले हम चुनाव ना जीते इसके लिए भाजपा के इशारे पर पुलिस और प्रशासन मिलकर मेरा और मेरे परिवार का उत्पीड़न कर रहे है।

अगर मेरी हत्या होती है तो उसके जिम्मेदार सुल्तानपुर एसपी होंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मेरी बढ़ती लोकप्रियता देखकर विरोधी परेशान हैं।

आपको बता दें सुल्तानपुर में चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह पूर्व विधायक रह चुके हैं और यश भद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह पूर्व ब्लाक प्रमुख है।

वर्तमान में अपनी बहन को निर्दलीय जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ा रहे हैं जिसको लेकर आज मोनू सिंह ने भाजपा नेता के इशारे पर खुद के उत्पीड़न का पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है ।

वहीं दूसरी ओर जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रही और बाहुबली मोनू सिंह की बहन अर्चना सिंह ने फायरिंग का वीडियो वायरल होने और मुकदमा दर्ज होने पर कहा कि सभी नारियों को अपनी रक्षा का अधिकार है हां मैंने चलाई गोली और जिस किसी महिला के पास कोई हथियार है उसको चलाना चाहिए उन्होंने कहा महिला सशक्तिकरण और खुद की रक्षा जरूरी है।

हालांकि यह पुराना वीडियो है अब प्रशासन ने संज्ञान लिया है जिसका सीधा मतलब है मेरा चुनाव लड़ना ।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि मैं तो बचपन से हथियार चला रही हूं और हमें सिखाया गया है हथियार चलाना।

फिलहाल सुल्तानपुर का जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव काफ़ी दिलचस्प हो गया है।

देखने वाली बात यह होगी बाजी कौन मारता है।

Report – Gyanendra

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें