फिल्म ‘कैबरे’ का टीजर रिलीज किया गया है। अपनी की आने वाली अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं रिचा ने टीजर में जिस तरह के बोल्ड सीन किए हैं, वो सनी लियोनी तक को मात दे रही हैं। फिल्म का निर्माण पूजा बेदी ने किया है। पूजा का इससे पहले आई जिस्म और जिस्म-2 जैसी फिल्मों में सेक्स को लेकर काफी सहज रही हैं।
रिचा चड्ढा आने वाली फिल्म ‘कैबरे’ में कैबरे डांसर के रोल में हैं। ऐेसे में फिल्म में उनका रोल काफी बोल्ड हो जाता है। वो एक डांसर के तौर पर स्टेज पर वो काफी बोल्ड दिख रही हैं।रिचा के गुलशन देवाई के साथ काफी अंतरंग सीन हैं। दोनों ने साथ में बेहद बोल्ड सीन किए हैं।
टीजर के एक पार्ट में खून से लथपथ रिचा हाथ में रिवाल्वर लेकर चिल्लाती दिख रही हैं। ऐसे में रिचा के कई रुप फिल्म में दिखने की उम्मीद की जा रही है।
श्रीसंत इस फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं। फिल्म के बारे में ऋचा ने कहा, “यह मेरे, गुलशन और श्रीसंत सहित फिल्म के सभी कलाकारों के लिए चुनौतीपूर्ण भूमिका है। हमें उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे।”

cabaret movie teaser

उन्होंने बताया कि इस फिल्म का टीजर पोस्टर निर्माता पूजा भट्ट ने डिजाइन किया है। उन्होंने कहा, “मैं टीजर पोस्टर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हूं। पूजा भट्ट ने भी ‘कैबरे’ का फर्स्ट लुक साझा किया, जिसमें ऋचा अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।
फिल्म कैबरों डांसरों की जिंदगी में आने वाली मुश्किलों के बारे में बताएगी और एक कैबरे डांसर  किन हालातों में वो काम करती हैं, यह सब इस कहानी में दिखाने का प्रयास किया गया है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें