लापता बच्चे की बरामदगी को लेकर बाजार बंद कर किया प्रदर्शन

थाना गोवर्धन क्षेत्र के गांव अडींग में लापता बच्चे की बरामदगी को लेकर ग्रामीणों ने बाजार बंद कर अडींग चौकी का घेराव किया। चौकी का घेराव करने पहुंचे महिला पुरुषों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बिलखते हुए स्वजनों ने पुलिस को आपबीती सुनाई। सीओ ने सर्विलांस और अन्य टीम लगाने की बात कही, चाइल्ड हेल्प लाइन और ट्रेक मिसिंग चाइल्ड को भी सूचना देकर डिटेल लोड कर दी है।
दरअसल 14 अप्रैल को अंबेडकर शोभायात्रा निकलते समय 9 वर्षीय नितिन पुत्र वेद प्रकाश लापता हो गया। बच्चे की बरामदगी को लेकर रविवार को अडींग के व्यापारियों ने बाजार बंद कर स्वजनों के साथ अडींग चौकी घेराव किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लापता बच्चे के पिता वेद प्रकाश ने पुलिस पर बच्चे को खोजने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बच्चे को खोजने के लिए कोई टीम गठित नहीं की गई। सुबह सात बजे से ग्रामीण लापता बच्चे के स्वजनों के साथ धरना पर बैठ गए। थाना प्रभारी जितेंन्द्र कुमार द्विवेदी और चौकी प्रभारी अमित कुमार ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। परंतु ग्रामीण एसएसपी को बुलाने पर अड़ गए। थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसपी छुट्टी पर हैं। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस के प्रयासों की जानकारी मांगी। सूचना पर पहुंचे सीओ गौरव त्रिपाठी ने लोगों को आश्वस्त किया कि
चाइल्ड हेल्प लाइन और ट्रेक मिसिंग चाइल्ड को भी सूचना देकर डिटेल लोड कर दी गई है। एसओजी सहित पुलिस की अन्य टीमें लगा दी गई हैं। 24 घंटे में स्थिति स्पष्ट कर दी जाएगी।
विधायक ठाकुर मेघ श्याम, एसपी देहात श्रीश चंद्र, रालोद नेता कुंवर नरेंद्र सिंह, ब्लाक प्रमुख विपिन सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

Report – Jay

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें