लखनऊ:-सआदतगंज थाना क्षेत्र में एक युवक छात्रा को कॉलेज आते-जाते करता परेशान, कहा शादी करवा दो नहीं तो जान से मार दूंगा, क्या है पूरा मामला

लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र में एक युवक बीए की छात्रा को कॉलेज आते-जाते परेशान कर रहा है। परिजनों ने विरोध किया तो पिस्टल निकाल कर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यदि बेटी से निकाह नहीं कराया तो पूरे परिवार को मार दूंगा। मामले की गंभीरता देखते हुए एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव सिन्हा से मिलकर शिकायत की। उन्होंने सआदतगंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी आदिल काजमी के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह है पूरा मामला

पीड़िता के पिता के मुताबिक बेटी को करीब एक माह से रुस्तम नगर निवासी आदिल काजमी कालेज आते-जाते परेशान कर रहा है। यही नहीं रास्ते में रोककर अश्लीलता करता। हद तो तब हो गई जब कहीं से उसका मोबाइल नंबर हासिल कर शादी का दबाव बनाने लगा। जिसके चलते मानसिक तौर पर परेशान बेटी ने खुद को घर में कैद कर लिया। बेटी को परेशान देखकर पूछताछ की तो घटना की जानकारी हुई। पीड़िता के पिता  ने जब आदिल को समझाने का प्रयास किया तो उसने पिस्तौल निकालकर धमकाया। कहा कि बेटी की शादी मुझसे करा दो, नहीं तो पूरे परिवार को गोली मार दूंगा। तुम पुलिस से क्या शिकायत करोगे, मेरी थाना पुलिस में खुद सेटिंग है, इसलिए वहां शिकायत पर भी कुछ नहीं होगा। इसके बाद 20 अप्रैल को आदिल नशे की हालत में दो तमंचा लेकर घर में घुस आया। साथ ही धमकाया कि खुद को मारकर सभी को फंसा दूंगा।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें