सुमित वीडियो में उन घटकों पर ध्यान देकर खुद को वास्तविक वीडियो निर्माता साबित करता है क्युकी उनके वीडियो प्रत्येक आयु वर्ग के लिए देखने योग्य होते है |

यह व्यक्ति अपनी क्षमता का सही उपयोग करता है और अपने उत्साह का पीछा करते हुए पैसे लाता है। हर बार वह और उसका समूह पहले की तुलना में कुछ अधिक मनोरंजक प्रस्तुत करके व्यक्तियों को चकित करते हैं, जो वे मंच पर ला रहे हैं उसकी अवहेलना करना मुश्किल हो जाता है। लोग अपनी ओर से अतिरिक्त सामान लाने और और अधिक खुश करने का अनुरोध कर रहे हैं, जिस पर सुमित भयानऔर उनका समूह बिना किसी संदेह के सोच रहा है।

सुमित भयान अपने आकर्षक वीडियोके लिए जाने जाते हैं। चैनल को फॉलो करने वाले कई मिलियन लोग हैं। चैनल की समृद्धि और अपने काम के प्रति लोगों के उत्साह को बयां करते हुए हर वीडियो पर नजरिया अद्भुत है यह देखकर कोई भी दंग रह जाएगा। चैनल पर बहुत सारे वीडियो उपलब्ध हैं, प्रत्येक वीडियो पर कम से कम 1 मिलियन दृश्य हैं। इनमें से बहुत से वीडियो ने दृष्टिकोण को भी पार नहीं किया है, लगभग 20 मिलियन। इस चैनल की सामग्री युवा महिलाओं के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सुमित भान ने मनोरंजक तरीके से पेश किया।

सुमित सुनिश्चित करता है कि उसकी सामग्री दर्शकों के लिए उनके वीडियो देखने में बिताए पूरे समय के लिए मनोरंजक है और एक सांसारिक दिन को बदलने के लिए रिफ्रेशमेंट पंच में देता है। उनका अभिनय कौशल कुछ ऐसा है जिस पर हमें ध्यान देने की जरूरत है, और वे एकदम सही हैं। बच्चों के साथ-साथ उनके कंटेंट की भी कम उम्र से ही कद्र होती है। साथ ही, इसका प्रमाण उन वीडियो पर मिलने वाले दृष्टिकोणों की मात्रा है जो निबंधकार सुमित भयानके काम और क्षमता को प्रदर्शित करता है, जो इसमें अपना पूरा दिल लगा रहा है और लोगों को अपने परेशान करने वाले रोजमर्रा के अस्तित्व के कार्यक्रम से बाहर निकाल रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें