सिरफिरे युवक ने मां बेटी पर किया चाकू से हमला, बेटी की मौत

मथुरा-

थाना हाईवे क्षेत्र के नगला वोहरा गांव में युवक द्वारा चाकू से मां बेटी पर हमला कर दिया जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई और मां गम्भीर रुप से घायल हो गई. घायल महिला का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद को भी चाकू मार लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच में जुट गई.
थाना हाईवे क्षेत्र के नगला वोहरा गांव में उस समय हडकंप मच गया जब एक युवक ने घर में घुसकर मां बेटी पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां गम्भीर रुप से घायल हो गई. घायल महिला का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने अपने आप को भी चाकू मार लिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जांच में जुट गई. आरोपी युवक का नाम अभि कश्यप बताया गया है जो मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
एसपी सिटी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गाँव नगला वोहरा में एक युवक ने शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुस कर मां बेटी पर चाकू से हमला कर दिया जिससे बेटी की मौके पर मौत हो गई. माँ गंभीर रुप से घायल हो गई जिसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने अपने आप को भी चाकू मारकर घायल कर लिया. जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक का नाम अभि कश्यप है जो मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. युवक के होश में आने के बाद घटना के बारे में पुछताछ की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है.

Report – Jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें