18 साल से फरार चल रहे इनामी लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा- पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाकर लगातार अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है ,इसी क्रम में थाना छाता पुलिस द्वारा 18 साल से लूट के मामले में वांछित चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश सप्पा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. अभियुक्त के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेम शुक्ला निवासी पश्चिम विहार नई दिल्ली के साथ 5 नवंबर 2005 की रात्रि लगभग 1बजे के आसपास जब प्रेम शुक्ला अपने परिजनों के साथ दिल्ली जा रहे थे इसी दौरान nh19 पर बिलौठी के आसपास गाड़ी को रोककर प्रेम शुक्ला व उनके परिजनों से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

घटना में शामिल अन्य अभियुक्त गिरफ्तार होकर पहले ही जेल जा चुके हैं ,लेकिन घटना के बाद से ही पकड़ा गया आरोपी फरार चल रहा था.
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्राधिकारी छाता के नेतृत्व में थाना छाता की टीम ने एक सराहनीय कार्य किया है .2005 से फरार अपराधी जिसका नाम सप्पा उर्फ सरिया है यह जनपद ग्वालियर मध्य प्रदेश का रहने वाला है और लूट के मामले में 2005 से वांछित चल रहा था उसको गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. यह एक लूट के उस केस में वांछित था और लंबे समय से फरार था ,इस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Report:- Jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें