फल विक्रेता को घोंपा चाकू, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

मथुरा-

थाना जमुनापार क्षेत्र के लक्ष्मीनगर में फल विक्रेता के पीठ में युवकों ने चाकू घोंप दिया जिससे दुकानदार घायल हो गया। यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
लक्ष्मीनगर तिराहे के समीप बलदेव रोड़ पर फल की ढकेल लगाई जाती हैं वहीं रोशन विहार निवासी मनीष भी फल बेच रहा था, देर शाम लगभग आठ बजे एक बाइक पर दो युवक नागेश निवासी नगला हरप्रसाद एवं उसका साथी राहुल सब्जी मंडी पहुंचे वहां मनीष ढकेल पर फल बेच रहा था। घायल मनीष ने बताया कि नागेश बाइक से उतर कर मेरे पास आया राहुल बाइक को चालू की स्थिति में लेकर खड़ा था नागेश ने आते ही मेरे साथ मारपीट शुरु कर दी और फिर पीछे से चाकू मार दिया। चाकू लगने से मनीष चीख उठा ,घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी , दोनों युवक मौका देख बाइक लेकर भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चाकू मारने एवं मारपीट की घटना नजदीकी लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.
फल विक्रेता के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि फल विक्रेता अपनी ढकेल पर खड़ा है और उसी समय एक बाइक पर दो युवक आते हुए दिखाई देते हैं एक 2 सेकेंड के लिए बाइक से ही ढकेल पर फल भेज रहे युवक से उनकी कोई बातचीत होती है और फिर एक युवक बाइक से उतर कर फल भेज रहे युवक मनीष से मारपीट करने लगता है और फिर एकदम अचानक से उसके पीठ में चाकू घोंप देता है, यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रही है.

Report:- Jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें