अतीक अहमद के बेटे का एनकाउंटर, शूटर को भी STF ने किया ढेर- Details

लंबे समय से फरार चल रहे यूपी के गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का आज झाँसी मे एनकाउंटर हो गया। खबरों की मानें तो असद पर 5 लाख का ईनाम था। असद के साथ शूटर गुलाम का भी एनकाउंटर हुआ है। बता दें कि, उमेश पाल हत्याकांड में आज अतीक अहमद को प्रयागराज के की सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाना है। अतीक को बुधवार को साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल में लाया गया है। इसी नैनी जेल में अतीक का बेटा अली भी बंद है।

कई हथियार बरामद

एनकाउंटर के संबंध में यूपी पुलिस ने जानकारी दी कि असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे। इसी के बाद से दोनों फरार चल रहे थे। इन दोनों ने आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए गए। दोनों के पास से विदेशी कई हथियार बरामद किए गए है। टीम ने इन्हें सरेंडर करने का मौका भी दिया था, लेकिन इन्होंने फायरिंग कर दी।

डेढ़ महीने से तलाश मे जुटी थी पुलिस

अफसरों मे बताया कि इन लोगों के पीछे हमारी टीम डेढ़ महीने से जुटी हुई थी और आज जाकर हमें बड़ी कामयाबी मिली है। कुछ दिन पहले भी 5 मिनट के फासले से ये दोनों लोग मिस हो गए थे और चकमा देकर भाग निकले थे। अब जाकर दोनों को ढेर किया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें