झांसी में गुरुवार को किन्नरों ने एक्साइज ड्यूटी और दो लाख की खरीद पर पैनकार्ड की अनिवार्यता का विरोध कर रहे सर्राफा व्यापारियों का समर्थन किया। किन्नरों ने धरना प्रदर्शन कर रहे सर्राफा व्यापारियों के समर्थन में धरना स्थल पर केंद्र सरकार का विरोध करते हुए नाच-गाना किया। किन्नरों का कहना है सर्राफा बाजार के बंद होने से उनके काम पर भी असर पड़ रहा है। उनका कहना है कि अगर केंद्र सरकार ने जल्द ही कोई फैसला वापस नहीं लिया तो वे प्रधानमंत्री के सामने बिना कपड़ों के डांस करेंगे।

transgender support jewellers against excise duty● पिछले एक महीने से सर्राफा व्यापारी एक्साइज ड्यूटी और दो लाख की खरीद पर पैन कार्ड की अनिवार्यता का विरोध कर रहे हैं।

transgender support jewellers against excise duty● गुरुवार को झांसी में किन्नरों ने सर्राफा व्यापारियों के समर्थन में श्रद्धांजलि सभा में प्रधानमंत्री और वित्तमंत्री की फोटो पर फूल चढाये, फिर केंद्र सरकार के खिलाफ के गाना गाया और डांस किया।

transgender support jewellers against excise duty

  • सर्राफा व्यापारियों का समर्थन कर रहे किन्नरों के मुखिया बबली कहना है कि सर्राफा बाजार बंद होने के कारण उनका और साथियों का काम प्रभावित हो रहा है|

transgender support jewellers against excise duty

  • सर्राफा बाजार बंद होने के कारण उन्हें 50 हजार रूपये का नुकसान हुआ है|

transgender support jewellers against excise duty

  • उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार ने एक्साइज ड्यूटी का फैसला वापस नहीं लिया तो वे दिल्ली में प्रधानमंत्री के सामने कपड़े उतारकर डांस करेंगे।

transgender support jewellers against excise duty

इससे पहले झांसी में एक्साइज ड्यूटी का विरोध कर रहे सर्राफा व्यापारियों ने सांसद उमा भारती के कई दिनों से क्षेत्र में नहीं आने के कारण उनकी कालोनी, भाजपा कार्यालय और शहर के कई स्थानों पर उनकी गुमसुदगी के पोस्टर लगाये थे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें