नशे में धुत एक लड़की ने कनॉट प्लेस में जमकर हंगामा किया। यह लड़की नशे में इस कदर धुत थी कि उसे ना ही कानून फिक्र रही और ना ही अपने आस-पास मौजूद लोगों की। यह हाइवोल्टेज ड्रामा दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में हुआ।

मौके पर मौजूद लोगों ने इसका एक वीडियो बना लिया। यह वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हुआ था। देखिये पूरा वीडियोः

 

 

 

 

अपने ऊंचे रसूख और शराब के नशे में चूर लड़की ने आम आदमी, डॉक्टर और पुलिस किसी को भी नहीं बख्शा। लड़की ने थाने में अपने परिजनों के रसूख की जमकर धौंस दिखाई। दरअसल, कनॉट प्लेस में एक मर्सडीज कार ने बाइकसवार को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक और उसमें बैठी लड़की ने खूब हंगामा किया।

लड़की ने उन बाइक सवार लड़को, पुलिसवालों और वहां मौजूद मीडिया से भी बदसलूकी की थी। जब पुलिसवाले दोनों को मेडिकल परीक्षण के लिए आरएमएल हॉस्पिटल ले गए तो लड़की ने डॉक्टरों को गालियां दीं। वहां उसने पुलिस के कागज छीनकर फाड़ दिए और कहा कि दिल्ली पुलिस को अंग्रेजी पढ़नी नहीं आती है। इसके बाद जब हॉस्पिटल में मौजूद सीएमओ ने उसे शांत बैठने के लिए कहा तो लड़की ने कहा, ”शटअप, तेरी औकात नहीं मुझसे बात करने की।” यह ड्रामा तीन घंटे तक चलता रहा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें