राष्ट्रीय लोकदल उप्र के प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने केन्द्र सरकार के मंत्रियों एवं सांसदों के अनर्गल एवं अमर्यादित बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने भगवा वस्म धारी सांसदों को बोलने की खुली छूट दे रखी है जो अपने भाषणों से समाज में वोटो का ध्रुवीकरण कराने का कुचक्र रचते हैं। जिनका मन साधुवेष धारण करके पूजा पाठ में लगना चाहिए उनका मन चार बीबियों और चालीस बच्चों में लगा लेना आश्चर्यचकित करता है। क्योंकि पूजा पाठ करने से उनका स्वयं के साथ साथ समाज और देश का कल्याण सम्भव है।

हमारे देश में है भारत माता का दिल

  • उन्होंने स्पष्ट करते हुये कहा कि हमारा देश विभिन्न धर्मों, जातियों एवं रीति रिवाजों के साथ साथ अनेको विभिन्नताओं का गुलदस्ता है जिसमें भारत माता का दिल समाहित है।
  • पार्टी विशेष के प्रतिनिधि समय समय पर देश की एकता और अखण्डता पर कुठाराघात करने का प्रयास करते हैं जिसकी सार्वजनिक तौर पर निंदा भी की जाती है। परन्तु ऐसे कुचक्र रचने वाले लोग समय का इंतजार करते रहते है।
  • रालोद प्रवक्ता ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनावों में केन्द्र सरकार के हठवादी रवैये का जवाब जनता द्वारा दिया जायेगा।
  • इन लोगों को पुनः शाइनिंग इण्डिया जैसा परिणाम मिलेगा क्योंकि देश का किसान, मजदूर और नौजवान विगत ढ़ाई वर्ष के शासन में अपने को ठगा महसूस कर रहा है उसे लच्छेदार भाषण नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर कार्य चाहिए जो नहीं मिला है।
  • किसानों का कर्जा माफ करने की जगह बडे़-बड़े उद्योगपतियों पर सरकार मेहरबान है। नौजवानों को नौकरी के नाम पर धोखा दिया गया।
  • नोटबंदी की अव्यवस्था का शिकार होने के फलस्वरूप विगत 3 माह से हजारों कल कारखाने बंद हो गये हैं और मजदूरों को अपने बच्चों का पेट पालने में मुसीबत झेलनी पड़ रही है।
  • यही कारण है कि जनता इन चुनावों में किसानों मजदूरों और नौजवानों के हितों के प्रति समर्पित रहने वाले राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. अजित सिंह ने अपनी आस्था व्यक्त करेगी और उत्तर प्रदेश में किसानों और मजदूरों की अपनी सरकार बनेगी।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें