भारतीय सिनेमा में अजीबोगरीब किरदार निभाकर एक अहम मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री कगंना रनौत ने अपने ऊपर लगने वाले तमाम आरोपो का जवाब देते हुए कहा कि एक महिला यौन रूप से सक्रिय होती है, तो उसे ‘वेश्या’ कहा जाता है और अगर वह बेहद सफल है, तो फिर ‘मनोरोगी’ करार दे दी जाती है।

kagna ranaut

उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्‍हें अपने नाजुक शरीर और तेज दिमाग पर गर्व है। वो केवल खुद को खुश करने वाली इन्‍सान है, लोगो को खुश करना उनका काम नही है। उन्‍होंने आगे कहा कि महिला होने की वजह से उन्‍हें लगातार शर्मिदा किया जाता रहा है। उन्‍हें शर्मिदा करने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि ऋतिक के खिलाफ दायर आपराधिक मामले में इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। हालांकि ऋतिक का कहना है कि रनौत उनके साथ प्रेम संबंधों को लेकर झूठ बोल रही हैं और उनके बीच कभी ऐसा रिश्ता नहीं रहा।
इस मामले को लेकर कंगना को पिछले कुछ दिनों से लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उनके प्रेमी रह चुके अध्‍धयन सुमन ने भी उनके ऊपर आरोप लगाया था कि जादूटोने पर विश्‍वास करती थी और उनके ऊपर खून लगा हुआ खाना खाने के लिए दवाब डालने की कोशिश करती थी।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें