इंडियन प्रीमियर लीग में आज कोलकाता की टीम का मुकाबला पंजाब की टीम से होगा। मैच का सीधा प्रसारण रात्रि 8 बजे से किया जायेगा।

किसका पलड़ा भारी:

इंडियन प्रीमियर लीग में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला किंग्स XI पंजाब से होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स का इस वर्ष का आईपीएल प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। वहीँ दूसरी तरफ किंग्स XI पंजाब क यह साल ठीक ठाक ही रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पिछले मैच रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर को बड़े स्कोर को चेज करते हुए जीत हासिल की थी। वहीँ दूसरी तरफ किंग्स XI पंजाब ने भी पिछले मैच में शानदार फॉर्म में चल रही गुजरात लायंस को हराया था। गौरतलब है कि, हाल ही में पंजाब की टीम द्वारा अपना कप्तान बदला गया है।

आसान होगी कोलकाता की राह:

इंडियन प्रीमियर लीग में आज होने वाले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना किंग्स XI पंजाब से होगा। दोनों ही टीमों ने अपने अपने पिछले मैच जीते हुए हैं, ऐसे में दोनों ही टीमों का आत्म विश्वास बढ़ा हुआ होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने खेले गए 8 मैचों में से 5 में जीत दर्ज करी है, जबकि 3 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता नाइट राइडर्स अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है।

वहीँ पंजाब की टीम ने खेले गए 7 मैचों में से 2 में जीत और 5 में हार का सामना करना पड़ा है, और वो अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है। ऐसे में आंकड़ों को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि, कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा भारी है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें