इंडियन प्रीमियर लीग में आज पुणे की टीम का मुकाबला दिल्ली की टीम से होगा। जिस का सीधा प्रसारण रात्रि 8 बजे से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान से किया जायेगा।

आसान हो सकती है दिल्ली की राह:

इंडियन प्रीमियर लीग में आज राइजिंग पुणे सुपरजायंटस का मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा। पिछले कई सालों से अंक तालिका में हमेशा नीचे रहने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस साल आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। वहीँ दूसरी और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद पुणे की नयी टीम का नेतृत्व कर रहे एमएस धोनी की नयी टीम के लिए आईपीएल का यह साल कुछ ख़ास अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने पिछले मैच में गुजरात लायंस पर चेज करते हुए जीत हासिल की थी। उन्होंने यह मैच 8 विकेट से जीता था। वहीँ दूसरी तरफ पुणे की टीम को अपने पिछले मैच में मंबई इंडियन ने हराया था।

किसका पलड़ा भारी:

इंडियन प्रीमियर लीग में आज होने वाले मुकाबले में पुणे की टीम का मुकाबला दिल्ली की टीम से होगा। राइजिंग पुणे सुपरजायंटस ने खेले गए 8 मैचों में से सिर्फ 2 में जीत दर्ज करी है, जबकि 6 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पुणे की टीम तालिका में छठे नंबर पर है।

वहीँ दिल्ली की टीम ने खेले गए 7 मैचों में से 5 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है, और वो अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। ऐसे में आंकड़ों को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि, दिल्ली डेयरडेविल्स का पलड़ा भारी है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें