प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सरकारी दफ्तरों में आग लगने का सिलसिला लगातार जारी है। गोमती नगर स्थित मंड़ी परिषद में आग लगने का मामला अभी ठण्डा भी नहीं हुआ था कि अब अलीगंज के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में आग ने कई फाइलों को स्वाहा कर दिया है। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है और आग से कम्प्यूटर, फाइलें, पंखे कुर्सियों समेंत कार्यालय में रखा सारा समान जल कर राख हो गया है।

[metaslider id=7175]

अलीगंज स्थि उत्तर प्रदेश राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में बुधवार सुबह करीब 9 बजे शार्ट सर्किट से आग लग गयी। आग लगने की सूचना पाकर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची। और फॉयर कर्मियों ने करीब ढ़ेड घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। सुबह जिस समय आग लगी तब वहां के कई कर्मचारी पहुंचने लगे थे।

वीडियो देखेंः अलीगंज स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में आग लगने से मचा हड़कंप।

आग बुझाने के नहीं थे कोई इंतजामः

अलीगंज स्थित कौशल विकास मिशन में आग से सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं थे। कैंपस में आग बुझाने के लिए लगे सिलण्डर मात्र शो-पीस बन कर लगे हुए हैं। कार्यालय कर्मचारियों को इसे चलाना ही नहीं आता। अलीगंज थाना प्रभारी कमलापति के अनुसार आग लगने का वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। उन्होने बताया कि आग लगने से कितना नुकसान हुआ है इसकी जांच की जा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें