मोदी सरकार अपने दो साल पूरे होने की खूशी में एक बहुत बड़े प्रोग्राम का आयोजन कराने जा रही है। इस प्रोग्राम का आयोजन इंडिया गेट पर किया जायेगा। सबसे खास बात ये है कि इस प्रोग्राम को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन होस्‍ट करते हुए नजर आयेगे।

मोेदी सरकार इस प्रोग्राम के जरिये अपने दो साल की उपलब्धियों को जनता के सामने पेश करेगी। अमिताभ बच्‍चन अपनी दमदार आवाज के सहारे उन तमाम योजनाओं को जनता के सामने पेश करेंगे जो मोदी सरकार ने अपने दो साल के कार्यकाल में लागू की हैं। प्रधानमंंत्री नरेन्‍द्र मोदी खुुद इस प्रोग्राम में शिकरत करने के लिए इंंडिया गेट पर पहुचेंंगे। पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेगे। राजनीति के अलावा भी बॉलीवुड और टीवी स्‍टार्स से जुड़े हुए तमाम लोग भी 28 मई को इंंडिया गेट पर दिखाई दे सकते हैंं।

आपको बताते चले कि जिन कामों पर बात होगी उनकी लिस्ट तैयार हो चुकी है. जन धन योजना, प्रधानमंत्री आवास, दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण ज्योति, LED बल्ब स्कीम, स्वच्छ भारत, रोजगार गारंटी, माने सब खास योजनाएं इसमें शामिल हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक इन कामों की पांच कैटेगरी बनाई गई है। गरीब, किसान, यूथ, महिला और पब्लिक इंट्रेस्ट की चीजों पर बात होगी।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें