बिहार के सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के चर्चित मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। ये पांचों शूटर हैं। इस मामले में कुछ अभियुक्त अभी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक, पांचों अभियुक्तों की पहचान राजेश कुमाररोहित कुमार, विजय कुमार, रिसु कुमार और सोनू कुमार के रूप में की गई है। इनके पास से हत्या में इस्तेमाल हुई पिस्तौल और मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का दावा है कि 13 मई को हुई पत्रकार की हत्या के मामले में ये पांचों शामिल हैं।

पढ़े: बिहार में जंगलराज की कहानी बयां करती ‘पत्रकार राजदेव रंजन’ की हत्या

सूत्रों के मुताबिक इन पांचों को लड्डन मियां ने हत्या की सुपारी दी थी। लड्डन मियां को पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन का करीबी कहा जाता है। हालांकि पुलिस अभी भी हत्या के पीछे कारणों का पता नहीं लगा पाई और इसके पीछे किसका हाथ था इसका खुलासा भी नहीं हुआ है। अभी तक मामले के जेल से जुड़े होने के सबूत नहीं मिल पाये हैं। लड्डन मियां अभी भी फरार है।

पढ़ें: पत्रकार मर्डर केस: पुलिस ने एक इंजीनियर को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया

एडीजी के अनुसार, पांचों अभियुक्तों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद पूरी जानकारी सामने आ जाएगी। साथ ही एडीजी ने कहा कि इस घटना में अन्य कोई नाम सामने आने पर भी उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें