ताज नगरी आगरा में छोटे बड़े परदे के बाल कलाकार (sparsh shrivastava) ने चक धूम-धूम महाराजा रणजीत सिंह और बालिका वधू जैसे तमाम सीरियल में काम करके अपना एवं अपने परिवार का नाम रोशन किया हो तो वहीं बाल कलाकार स्पर्श श्रीवास्तव की मां अपने ही लिए न्याय के लिए जंग लड़ रही है।

झांसा देकर दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो!

  • स्पर्श श्रीवास्तव की मां रागनी श्रीवास्तव आरोप है कि चक धूम धूम बालिका वधू वर्तमान सीरियलों में अभिनय करके स्पर्श श्रीवास्तव द्वारा कमाई गई लाखों की रकम को उसके पिता दिनेश श्रीवास्तव ने गैर महिलाओं पर खर्च कर दिया है।

फिर लाखों की डकैती, चौकी इंचार्ज सहित तीन निलंबित!

  • बाल कलाकार स्पर्श श्रीवास्तव की मां रागिनी श्रीवास्तव ने अपने पति दिनेश श्रीवास्तव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई बार एसएसपी आगरा और पुलिस के अन्य अधिकारियों से शिकायत की और पति की गंदी हरकतों के कई वीडियो और मैसेज भी पुलिस अधिकारियों को साक्ष्य के रूप में दिए।

फैमिली कोर्ट में पति ने महिला का गला रेता, मचा हड़कंप!

  • जब पुलिस अधिकारियों ने कोई कार्यवाही नहीं की गई तो बाल कलाकार खुद स्पर्श श्रीवास्तव अपनी मां (sparsh shrivastava) को न्याय दिलाने के लिए मुंबई से चलकर ताज नगरी आगरा में डेरा डाले हुए हैं।
  • इस मामले में टीवी कलाकार स्पर्श श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा है कि वह मां को न्याय दिलाने के लिए आगरा में ही रुकेंगे।
  • उन्होंने कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक हम नहीं मानेंगे।
  • मां से बड़ा कैरियर नहीं है, मां को न्याय दिलाना प्राथमिकता है इसके बाद में कैरियर है।

वीडियो: रालोद कार्यकर्ताओं पर बर्बर लाठीचार्ज, दर्जनों घायल!

https://youtu.be/gl_llj8oWkU

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें