Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

इंटरप्रेन्योर अमित बी वाधवानी ने शानदार अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

इंटरप्रेन्योर अमित बी वाधवानी 37 साल के हो गयें है और उन्होंने अपना 37वां जन्मदिन बेहद ही खास अंदाज में मनाया। अपने इस खास दिन पर अमित ने चार्टर्ड प्लेन बिजनेस में अपने प्रवेश की अनाउंसमेंट की, और साथ ही साथ बुकिंग के लिए ऐप लॉन्च किया, जिसमें उन्होंने भारी डिस्काउंट देने का वादा भी किया।

मुंबई के रहने वाले अमित बी वाधवानी ने 2 जनवरी को मुंबई के वर्ली में बास्टियन रेस्तरां में अपना जन्मदिन मनाया। उनके द्वारा आयोजित किएं गये इस इवेंट में कई सेलेब्स भी पहुंचे। मधुर भंडारकर, करिश्मा तन्ना, सौंदर्य शामरा, सना मकबुल, साहेर बंबा और पॉलीटीशियन भाई जगताप जैसे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल होकर उनके इस इवेंट को और भी खास बना दिया। इवेंट के दौरान अमित ने मीडिया से अपने वेंचर के बारे में बात की और साथ ही उन्होंने अपनी कम्यूनिकेशन स्किल और ड्रेसिंग सेंस को अच्छा बनाने के लिए जेट एयरवेज में अपने समय को क्रेडिट भी दिया।

अमित बी वाधवानी प्रॉपटेक बिजनेस एसएआई और मीडियाटेक वेंचर, बफरिंग के मालिक हैं। अपने इस नयें वेंचर के बारे में बात करते हुए अमित ने कहा, “मेरे बहुत से क्लाइंट जैसे कि बॉलीवुड, राजनीति, कॉरपोरेट, स्पोर्ट्स के अलावा भी कईं लोग पहले से ही हमारा डेटा, टेक्नोलॉजी और मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए हमारे कनेक्शन का लाभ उठाते हैं। उनके साथ बिजनेस करते समय, मैंने देखा कि वे चार्टर्ड प्लेन पर बड़ी रकम खर्च कर रहे हैं। रियल इस्टेट और मीडिया की तरह ही, मेरे प्लान्स में सिर्फ 99,000 रुपये से शुरू होने वाले प्लान्स के साथ लक्जरी चार्टर्ड यात्रा शामिल हैं।”

बफरिंग की को-फाउंडर दर्शानी खत्री ने कहा, “ज्यादातर लोग जिन्होंने 2000 से 2012 के बीच एयरक्राफ्ट्स खरीदे थे, वे इन्वेंट्री पर बैठे हैं और कोई खरीदार नहीं है क्योंकि उनके पास पहुंच, कनेक्शन और घंटों लगकर इसे बेचने की क्षमता नहीं है। हम देश के लगभग सभी वीआईपी के साथ डील कर रहे हैं और ये उम्मीद कर रहे हैं कि फरवरी 2022 से प्रति दिन कम से कम 50 लैंडिंग हो और साथ ही हम उन्हें ज्यादा डिस्काउंट भी दे।”

क्रिशिव केएल टेकचंदानी कहते है, “कोविड और इस पेन्डामिक के बाद लोगों का, और ख़ास कर अप्पर क्लास का पहला कंसर्न है मिनिमम टच पॉइंट्स।   कैसे कम से कम जगह छु कर ज़्यादा से ज़्यादा काम किया जाए। जो लोग अफ़्फोर्ड कर सकते है उन्हें अपनी प्राइवेसी सब से ज़्यादा प्यारी है और इसीलिए चार्टर्ड सेवाओं का अपना मार्किट है।  किंगफ़िशर और जेट एयर वेज़ डाउन होने के बाद  भारत के आसमान में प्राइवेसी की कमी आ गयी है।  २०२२ में ५ राज्यों में होने वाले चुनाव, OTT कंटेंट में आयी हुई बाढ़ के कारन सेलिब्रिटीज और टॉप क्लास ऑफिशल्स  का ट्रावेल और ये पेन्डामिक का डर, इन सब चीज़ों के बीच चार्टर्ड प्लेन की सेवा का भविष्य काफी उज्जवल है।”

दर्शनी खत्री ने आगे यह भी कहा कि, “टेक्नोलॉजी हमें रीयल-टाइम बुकिंग शुरू करने और एंड्रॉइड और आईओएस पर हमारे ऐप में इन्वेंट्री को प्रदर्शित करने में मदद करेगी। डेटा एम्पलीफिकेशन हमें उन तक पहुंचाने में मदद करेगा, जो किसी भी चीज़ में समझौता किए बिना सहीं कीमतों पर चार्टर्ड सेवाओं का लुफ्त उठाने के लिए फोन कॉल का इंतजार कर रहे हैं।”

अमित ने अंत में कहा, “चार्टर्ड विमान मार्केट पर हावी होने के लिए यह एक बड़ी छलांग है। ये वही क्लाइंट हैं जो हमारे डेटा, हमारे मीडिया और हमारी एम्पलीफिकेश टेक्निक्स को खरीदते हैं और ऊंची उड़ान भरते हैं।”

Related posts

कंगना के साथ अब काम नहीं करेंगे करण जौहर!

Sudhir Kumar
7 years ago

दुनिया की सबसे वजनदार महिला से मिली ऋतिक की मां!

Sudhir Kumar
7 years ago

Sanjay Dutt’s Diwali Party At His Home

Desk
6 years ago
Exit mobile version