Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

दीपिका, प्रियंका के बाद अब हुमा कुरैशी चलीं हॉलीवुड, टॉम क्रूज की होंगी लीड लेडी!

बॉलीवुड की अदाकारा हुमा कुरैशी हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम क्रूज के साथ फिल्म में नज़र आएँगी। हॉलीवुड की मशहूर ‘द मम्मी’ फिल्म सीरीज में उन्हें किरदार के लिए ऑफर आया है। गौरतलब है कि, टॉम क्रूज की भी ‘द मम्मी’ सीरीज की पहली मूवी है।

Huma Qureshi
Huma Qureshi
टॉम क्रूज की होंगी ‘लीड लेडी’:बॉलीवुड की अदाकारा हुमा कुरैशी अपनी पहली हॉलीवुड की यात्रा में सीधे टॉम क्रूज के साथ लीड रोल में नज़र आएँगी। हुमा कुरैशी हॉलीवुड की मशहूर और जानी-मानी फिल्म ‘द मम्मी’ में टॉम क्रूज की लीड लेडी होंगी। गौरतलब है कि, टॉम क्रूज की भी यह ‘द मम्मी’ सीरीज की पहली फिल्म है। इन दिनों बॉलीवुड की कई अभिनेत्री हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही है। दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों हॉलीवुड की फिल्मों में व्यस्त है. और अब इसी क्रम में हुमा का नाम भी जुड़ गया है। गौरतलब है कि, दीपिका पादुकोण विन डीजल के साथ एक्सएक्सएक्स और प्रियंका चोपड़ा बेयवॉच में नज़र आएँगी।
Huma Qureshi
बॉलीवुड टाउन में इन दिनों हॉलीवुड निर्माता बहुत दिलचस्पी ले रहे हैं, दीपिका, प्रियंका और हुमा के अलावा भी कई भारतीय कलाकार हॉलीवुड निर्माताओं की पसंद बन रहे हैं। इसके अलावा अब भारत में ही हॉलीवुड मूवीज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में बॉलीवुड धीरे धीरे अपनी पहचान विश्व सिनेमा में बना रहा है।

Related posts

सनी लियोन के कंडोम एड को बैन करना चाहती है राजनीतिक पार्टी!

Nikki Jaiswal
7 years ago

क्या ऑस्कर 2017 में दीपिका पादुकोण ने पहना पुराना ड्रेस!

Nikki Jaiswal
8 years ago

Must Watch! Peranbu Teaser is out and this emotional drama will fill your eyes with tears.

Kirti Rastogi
6 years ago
Exit mobile version