Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

नेहा कक्कड़ ने कोरकेंद्र ग्राउंड्स में अपना लाइव परफॉरमेंस देकर फैंस का दिल जीत लिया

नेहा कक्कड़ ने मुंबई के कोरकेंद्र ग्राउंड्स में अपनी एनर्जी, अपनी प्यारी सी आवाज और एक मुस्कुराहट के साथ, अपना लाइव परफॉरमेंस देकर फैंस का दिल जीत लिया। नेहा ने हजारों लोगों के सामने अपनी परफॉरमेंस दी और इस रात को और बेहतरीन बनाने के लिए लोगों ने नेहा को चीयर्स भी किया।

हसीत संजगिरी और अष्टविनायक एंटरटेनमेंट ने मुंबई में प्रैक्टिकल प्रोडक्शंस के तहत एक “लाइव सिंगिंग” शो आयोजित किया था।

नेहा कक्कड़ के साथ ही वहां मौजूद मधुर शर्मा, कुणाल पंडित, विभु पाराशर, टोनी कक्कर और एंकर रविराज ने भी दर्शकों को इंटरटेन करने में कोई कसर नही छोड़ा। “लाइव सिंगिंग” शो में सभी सिंगर्स के हिट गानों को परफॉर्म किया गया और ऑडियंस ने इस लाइव कंसर्ट को बखूबी इंज्वाय किया। पार्टी का मूड सेट किया गया था और सभी दर्शक इस कंसर्ट का आनंद ले रहे थे।

इस कंसर्ट में धीमे धीमे, हौली हौली, कोका कोला, बिजली की तार जैसे पॉपुलर गाने गायें गए। टीम का तालमेल गजब का था और इस कंसर्ट को देखना सही मायने में पैसा वसूल था। नेहा के हिट गाने को ऑडियंस दो बार सुनना चाहते थे, लेकिन दुख की बात यह है कि पार्टी को समाप्त होना था।

नेहा ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल में एक पार्टिशिपेंट के रूप में की थी और अब नेहा उसी शो में एक जज हैं। नेहा की कामयाबी एक बेंचमार्क है और उनकी ग्रेट म्यूजिक स्टाइल और सेंस इसे साबित करते है।

Related posts

पति अविनाश संग थाईलैंड में छुट्टियां मना रही संभावना सेठ!

Sudhir Kumar
7 years ago

China to appoint Aamir Khan as brand Ambassador to promote trade!

Ketki Chaturvedi
6 years ago

आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट परफ़ॉर्मर डीजे रवि कुमार शर्मा उर्फ डीजे रवीश ने दुनिया को अपनी धुनों पर नचा दिया।

Bollywood News
5 years ago
Exit mobile version