Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए पंजाबी लैग्वेज पर काफी मेहनत की है सारा खान ने

   

फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस सारा खान का नया म्यूजिक वीडियोहनी बनीरिलीज हो चुका है। सारा का कहना है कि उन्होंने अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए पंजाबी लैग्वेज पर काफी मेहनत की है ताकि वो गाने का टोन सही कर सकें।

 अपने लास्ट म्यूजिक वीडियो, ‘मस्त नज़रो सेसुर्खियों में आने के बाद, सारा खान अपने नए म्यूजिक वीडियो के साथ धमाल मचाने को तैयार है।

 अपने सिंगिंग पैसन और नए ट्रैक के बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा, “मैं हमेशा से ही सिंगिंग इंज्वाय करती आयीं हूं, और इसकी बहुत बड़ी फैन हूं। करीब दो साल पहले, मैंनेहोश वालो को खबरऔर मेरे फेवरेट इंग्लिश ट्रैक के मैसअप को गाकर ऑनलाइन रिलीज किया था। तभी लोगों ने मेरे गाने को पसंद किया था और मुझे गाना गाने के लिए प्रोत्साहित भी किया था, और मैंने किया भी। मैं उन गानों को बनाने की कोशिश कर रही हूं जो मुझे पसंद हैं। मैं अपना टैलेंट साबित करने के लिए गाना नहीं गा रही हूं, बल्कि गाने के प्रति जो मेरा जुनून है उसके लिए मैं ये कर रही हूं।

 “मेरा नया म्यूजिक वीडियोहनी बनीउन सभी लड़कों और लड़कियों के लिए है, जो एकदूसरे से प्यार करते हैं और एक दूसरे को क्यूट नामों से बुलाते हैं। और इसमें हनी बनी सबसे फेमस नाम है। तो मैंने यही से सॉन्ग का टाइटल और सॉन्ग बनाने के बारे में सोचकर एक म्यूजिक वीडियो तैयार किया।

 सारा का कहना है कि पंजाबी लैग्वेज में गाना गाने के लिए उन्हें काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

सारा ने कहा, “सॉन्ग पंजाबी में है। देखिए कुछ शब्द पंजाबी की अपेक्षा हिंदी में ज्यादा अच्छा साउंड करते हैं। और मैंने यह भी देखा है कि कुछ शब्द पंजाबी में भी ज्यादा क्यूट साउंड करते है। मेरे बहुत से अच्छे दोस्त पंजाबी हैं। मुझे पंजाबी लैग्वेज भी बहुत पसंद है, इसलिए मैं अपने ज्यादातर गाने पंजाबी में ही बनाती हूं। मैंने अपने डिक्शन को सही करने के लिए काफी मेहनत की है, और मुझे उम्मीद है कि लोग सॉन्ग को इंज्वाय करेंगे।

 सारा खान का म्यूजिक वीडियोहनी बनीरिलीज हो गया है। सारा ने केवल इस गाने को गाया है बल्कि वो वीडियो में भी नजर  रही है। सारा एक स्टाइल आइकन है। गाने को बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पर बहुत सारी कारों के बीच फिल्माया  गया है।

 

हनीबनी सॉन्ग को ज़ी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज़ किया है। इसे गाने को अलताफ और मैनी ने कंपोज किया है, और अतिया सैय्यद ने लिखा है। सारा के साथ इस म्यूजिक वीडियो में दिनेश चौधरी भी है। म्यूजिक वीडियो को यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग बैनर के तहत डायरेक्ट किया गया है।

 

Related posts

रिलीज़ हुआ आलिया और वरुण की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का गाना!

Sudhir Kumar
7 years ago

जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे टाइगर को जन्मदिन पर दिया यह तोहफा!

Sudhir Kumar
7 years ago

इस देश ने बाहुबली-2 को दिया ‘एडल्ट सर्टिफिकेशन’!

Nikki Jaiswal
7 years ago
Exit mobile version