कोविड -19 महामारी के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री लगभग 6 महीनों से रूकी हुई थी, लेकिन अब धीरे-धीरे न्यू नॉर्मल के साथ लोग जीना सीख रहें हैं। हालांकि कोरोना का प्रकोप अभी भी कम नहीं हुआ है और अब तक लगभग कई सितारे भी कोरोना की चपेट में आ गएं है। लेकिन अब लोग न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। वही डायरेक्टर रेमो डिसूजा भी कई महीनों बाद काम पर वापस आ गए हैं और पिछले हफ्ते ही उन्होंने गोवा में एक गाने की शूटिंग की।

 

गाने की शूटिंग करने के लिए, गवर्नमेंट के सभी नियमों का पालन करते हुए, शूटिंग की जगह को बार-बार सैनिटाइज करने के साथ ही कास्ट और क्रू मेंबर का टेंपरेचर चेक और कोरोना टेस्ट भी किया गया।

 

हिंदी सिनेमा में डांस फिल्मों को एक नए सिरे से परिभाषित करने वाले रेमो डिसूजा ही है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित गाने का टाइटल “लोग क्या कहेगें” है। इस गाने में रेमो के अलावा उनकी पूरी डांस टीम जैसे पुनीत पाठक, धर्मेश यलैंडे, राहुल शेट्टी, अभिनव शेखर, सलमान युसुफ खान और सुशांत भी है। गाने को BLive Music द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इतने टैलेंटेड कलाकारों को इस गाने में एकसाथ देखना दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

 

इस गाने को दो-तीन दिनों के अंदर गोवा के कई जगहों पर शूट किया गया है। वही इस गाने को अभिनव शेखर ने गाना है। गाने के साथ ही लिखने और म्यूजिक कंपोज करने वाला काम भी अभिनव द्वारा ही किया गया है। आपको बता दे कि कुछ महीने पहले अभिनव का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो धोनी के सामने गाना गा रहे थे।

 

रेमो ने गोवा में दो और गानों की शूटिंग की हैं, और दोनों ही रोमांटिक सॉन्ग है। जिसमें से एक गाने को ईशान खान ने गाया है, जिसे वास्ते फेम सिद्धार्थ गुप्ता और करिश्मा शर्मा पर फिल्माया गया है। वही दूसरे गाने को अभिषेक दत्ता ने गाया है जिसे सलमान यूसुफ और शक्ति मोहन पर फिल्माया गया है। दोनों ही गानों को शानदार तरीके से शूट किया गया है, जिनमें से एक डांस थीम पर आधारित है जबकि दूसरी एक लव स्टोरी है।

 

रेमो डिसूजा ने महीनों बाद फिर से काम पर वापस आने के बारे में बताते हुए कहा, “एक लंबे समय के बाद काम करने के लिए सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ। एक्सपीरियंस थोड़ा अलग था, रूकावट के बाद भी जो एनर्जी और उत्साह हम ने कैमरे के सामने रखने की कोशिश की है वो बेजोड़ है। उम्मीद है कि दर्शकों को गाना सुनने और वीडियो देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें बनाने में मजा आया है।”

 

BLive म्यूजिक के महेश कुकरेजा कहते हैं, “फ्रेश आवाज़ को प्रमोट करना हमें हमेंशा अच्छा लगता है। अभिनव शेखर एक उभरती हुई प्रतिभा हैं, और हमें यकीन है कि उनका नया सॉन्ग ‘लोग क्या कहेंगे’ ऑडियंस को पसंद आएगा। रेमो डिसूजा ने वीडियो को डायरेक्ट किया है और इसमें शोबिज के कुछ बेहतरीन डांसर्स भी हैं। हमें यकीन है इसका रिजल्ट काफी अच्छा और दिलचस्प होने वाला है,

 

रेमो बहुत महीनों से गोवा में है, और इंज्वाय कर रहे हैं। “लोग क्या कहेंगे” के अलावा, रेमो ने BLive के लिए दो और गाने शूट किए हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें