Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

काव्या जोन्स, एक युवा गायिका की शानदार गायिकी के लिए हो जाइए तैयार

काव्या जोन्स एक युवा स्वतंत्र गायिका हैं जिन्होंने हाल ही में ‘काव्या जोन्स’ नामक अपना स्वयं का पहला डेब्यू एल्बम जारी किया है।

म्यूजिक के कॉम्पोज़र, निर्माता व रचयिता दिग्गज लेस्ली लेविस है, जो इंडी म्यूजिक के राजा के रूप में जाने जाते हैं- जो इंडो-पॉप के किंग माने जाते हैं व अपनी विश्व प्रसिद्ध रचनाओं जैसे कि “परी हूँ मैं, जानम समझा करो, यारो दोस्ती- पल के लिए जाने जाते हैं एवं प्रसिद्ध डुओ कॉलोनियल कज़िन  के वन-हाफ हैं । सा नी धा पा और कृष्णा जैसे हिट प्रोजेक्ट्स उनके काम में शामिल है।

लगभग 3 वर्षों के लिए लेस्ली लुईस के तहत प्रशिक्षित काव्या जोन्स भी उनकी सह गायक हैं और दुनिया भर में उनके साथ शोज़ करती हैं। उन्होंने “शान” “सिद्धार्थ महादेवन” जैसे कई नामचीन गायकों के साथ भी काम किया है।

काव्य के ईपी “काव्या जोन्स” में तीन गाने ‘आजा मेरी बहनों में’ रैपर 1080-G के साथ, ‘बहक गई मैं’ और ‘तेरी आंखें सेक्सी’ शामिल हैं।

‘आजा मेरी बाहों में’ एक इंस्टेंट हिट रहा !! यह गाना एक सुपर वाइब ओरिएंटेड ट्रैक है जो एक सेंसुअल डीप ग्रूव पर आधारित है जहां सोल जोनर का मिलाप ब्लूज़ से होता है।
जहाँ काव्या जोन्स की आवाज़ में एक नशा और ख्वाब जैसी मदहोशी है वहीँ एक रैपर 1080-G शानदार टाइमिंग के साथ अपने रैप सिंगिंग से गाने में एक नया मोड़ लाते है।

यह गाना मौजूदा बीट डोमिनेटेड इंडिपेंडेंट म्यूजिक सीन में ताजा हवा के  झोंके जैसा है।

‘बहक गई मैं’   गीत एक बहोत ही भावपूर्ण गीत है जहाँ काव्या की आवाज़ का दर्द किसी के दिल टूटने का एहसास दिला जाता है। यह गाना रिलीज़ होने के दो दिनों के भीतर विभिन्न ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर तुरंत लिस्टेड हो गया था !!

तेरी आंखे सेक्सी सेक्सी एक बिलकुल कमर्शियल डांस ट्रैक है जिसमें शानदार बीट्स के साथ शानदार हुक स्टेप्स आपको फ्लोर पर झूमने को मजबूर कर देते है

तीनों गाने जो मेस्त्रो लेसली लुईस द्वारा निर्मित ’ग्लोबल हिंदी’ नामक एक नई शैली का हिस्सा हैं,  भारतीय संगीत उद्योग में एक नया बदलाव लाने की क्षमता रखता है।

देखें वीडियो: https://youtu.be/_vQdIK_U1f8

अल्बम : https://www.jiosaavn.com/album/kavya-jones/kuC9SQt4AB4_

 

Related posts

Kapil Sharma is on medication, Confirms comedian Chandan Prabhakar

Ketki Chaturvedi
6 years ago

Dia Mirza throws a Party for Neha Dhupia and Angad Bedi

Yogita
6 years ago

Sushant Singh Rajput And Kartik Aaryan To Cast With Big B For ‘Aankhen 2’??

Sangeeta
6 years ago
Exit mobile version