Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

गजेंद्र वर्मा और जोनिता गांधी के सॉन्ग “अब आजा” को मिल रहा दर्शकों का भरपूर प्यार

गजेंद्र वर्मा अपने फैंस के लिए एक के बाद एक हिट गाने लेकर आ रहें हैं। उनका हालिया रिलीज़ हुआ सॉन्ग “अब आजा” दर्शकों के बीच छाया हुआ है। गजेंद्र का ये गाना “एम्प्टीनेस” की याद दिलाता है, जिसने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। गजेंद्र के पिछले गाने “तेरे नशे में” को अभी भी काफी पसंद किया जा रहा है, और अब नया सिंगल भी तेजी से चार्ट में ऊपर के ओर आगे बढ़ रहा है।

बेंचमार्क एंटरटेनमेंट और वर्चुअल प्लैनेट ने गजेंद्र वर्मा और जोनिता गांधी के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग “अब आजा” को जारी किया। गाने को प्रियंका खेरा और गजेंद्र वर्मा पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने की शूटिंग चंडीगढ़ में की गई है। जिगर मुलानी ने इस प्रोजेक्ट के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम किया है। अज़ीम अहमद अब्बासी ने गाने की लिरिक्स लिखें हैं। वीडियो में यह दिखाया गया है कि, ‘जब प्यार सच्चा होता है तो वह हमेशा अपना रास्ता ढूंढ लेता है और फिर हमेशा के लिए ठहर जाता है।’

‘वर्चुअल प्लैनेट म्यूज़िक’ उन गानों के साथ लोगों को एंटरटेन कर रहा है जो गाने लोगों के फेवरेट बने हुए हैं। वे आर्टिस्ट सेंट्रिक दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं जो इंडिपेंडेंट म्यूजिक को प्रमोट करते है।

गजेंद्र के गाने “तेरे नशे में” को अब तक 4.3 मिलियन व्यूज़  मिल चुके हैं। इस गाने में गजेंद्र का नया अवतार देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। इस गाने के बाद फैंस गजेंद्र के नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार गजेंद्र अब एक नए गाने के साथ वापस आ गए। गजेंद्र के नए सिंगल “अब आजा” की भी खूब सराहना की जा रही है। आपको बता दें कि गजेंद्र वर्मा एक सेल्फमेड आर्टिस्ट है, और फैंस उन्हें उनके काम के लिए काफी पसंद करते हैं। एक बार फिर, गजेंद्र अपने इस दिल को छू लेने वाले गाने के जरिए फैंस का दिल जीतने आ गए हैं।

फैंस कमेंट्स कर गाने के प्रति अपना प्यार और सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं। गजेंद्र के इस नए गाने ने दर्शकों के बीच एक अलग ही छाप छोड़ी है, फैंस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

चेक आउट द सॉन्ग

Related posts

SRK set the stage on fire with his superb performance at IFFI

AmritaRai344
7 years ago

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना के स्कूल प्ले का वीडियो हुआ वायरल!

Sudhir Kumar
7 years ago

वीडियो: बॉलीवुड स्टार्स के OOPS मूमेंट, जिन्हें देख सब हुए हैरान!

Sudhir Kumar
7 years ago
Exit mobile version