Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

ड्रीम गर्ल एक्टर जय ठक्कर- “बालाजी मोशन पिक्चर्स ने साथ मेरा एसोसिएशन हमेशा स्पेशल रहा है”

पॉपुलर एक्टर जय ठक्कर बालाजी मोशन पिक्चर्स की फिल्म “ड्रीम गर्ल” को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जो कि राज शान्डिल्या जी द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है जिसमें आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा मेन लीड में हैं। जय का कहना है कि एकता कपूर के कैम्प के साथ उनका एसोसिएशन हमेशा स्पेशल रहा है।

जय ठक्कर काफी लंबे समय से बालाजी मोशन पिक्चर्स के कैंप का हिस्सा रहे है। जय जी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले  शो पवित्र रिश्ता का भी हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के छोटे भाई का किरदार निभाया था।

अब “ड्रीम गर्ल” फिल्म में जय के शानदार एक्टिंग की सराहना की जा रही है। और उन्हें काफी अच्छे-अच्छे रिस्पांस भी मिल रहे हैं।

बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए जय ठक्कर ने कहा, “मैं ड्रीम गर्ल की सक्सेस से बहुत खुश हूं। इससे पहले भी मैंने कई हिट और पॉपुलर टेलीविजन शोज और कई फीचर फिल्में की है। एकता कपूर के कैम्प के साथ मेरा एसोसिएशन हमेशा से ही स्पेशल और फलदायी रहा है।”

“मेरे परफॉरमेंस को अप्रिशिएट किया जा रहा है, और मुझे मेरे फैंस और दोस्तों से मैसेजेज और रिव्यु मिल रहे हैं। इसलिए मैं फिल्म में अपने रोल, और आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर और कई अन्य लोगों के साथ काम करके बहुत खुश हूं।”

जय ठक्कर का रिज्युमे काफी इंप्रेसिव है। अब तक उन्होंने 100 से अधिक एड फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने कुछ बड़े नामों जैसे आमिर खान, सचिन तेंदुलकर, धोनी और फिल्म डायरेक्टर नितेश के साथ काम किया है।

जय ने हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों, रिजनल और फॉरिजन फिल्मों, टेलीविजन शो, रियलिटी और फिक्शनल शो में भी काम किया है। जय की फिल्म रेज़्यूमे में “रोडिना” – रसियन हॉलीवुड मूवी, मान गए मुगल-ए-आज़म, माधोलल कीप वॉकिंग, एक्सीडेंट ऑन ए हिल रोड, मैं कृष्णा हूँ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Related posts

भोजपुरी फिल्म ‘पटना जंक्शन’ यू ट्यूब पर हुई लीक!

Sudhir Kumar
7 years ago

इस शो पर साथ में नज़र आयेंगे मनवीर और मनु!

Sudhir Kumar
7 years ago

Ananya Pandey meets with an accident on the sets of SOTY2

Yogita
6 years ago
Exit mobile version