Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

प्रीति जिंटा और बी-टाउन की कई शीर्ष हस्तियों ने ब्रांड इम्पैक्ट्स, गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स 2019 के रेड कार्पेट पर चार चांद लगाए !

21 सितंबर, 2019 को, ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक, अमोल मोंगा और अंकिता सिंह ने वर्ल्ड क्वालिटी प्रमोशन काउंसिल के साथ मिलकर द गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स का पहला संस्करण प्रस्तुत किया। समारोह का मुख्य उद्देश्य उन व्यक्तियों और कंपनियों की असाधारण यात्रा का जश्न मनाने के लिए था जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों के साथ सफलता के शानदार रास्ते पर चल रहे हैं।

ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक श्री अमोल मोंगा ने इस पहल के बारे में बात करते हुए कहा, “गोल्डन ग्लोरी अवार्ड हमारी कंपनी की संपत्तियों के लिए एक नई जोड़ी गई अवधारणा है और हम हर साल इस समारोह का आयोजन करेंगे। हमें विशेष रूप से बॉलीवुड से जो जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, उसने हमारे पहले संस्करण में ही बहुत लोकप्रियता अर्जित की है ”

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सुंदर सुश्री प्रीति जिंटा और अतिथि के रूप में उषा काकड़े (अध्यक्ष – ग्रेविटस कॉर्प और संस्थापक – ग्रेविटस फाउंडेशन) की उपस्थिति में समारोह आयोजित किया गया। जहां प्रीति हमेशा की तरह तेजस्वी और सुंदर दिखीं वहीं समाज के प्रति उषा काकड़े के उदार कदम पर सभी  ने उनकी प्रशंसा की।

माननीय रक्षा मंत्री, श्री राजनाथ सिंह द्वारा सम्मानित, एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित ज्योतिषी डॉ.सोहिनी शास्त्री भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थीं। डॉ.शास्त्री ने इस अवसर पर प्रीति जिंटा और अन्य प्रख्यात हस्तियों की उपस्थिति में अपनी पुस्तक का शुभारंभ किया।

गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स के पहले संस्करण के विजेताओं में बॉलीवुड और टेलीविज़न उद्योग के कई प्रतिष्ठित व्यक्तित्व थे जैसे टोनी कक्कड़, रश्मि देसाई, अरहान खान, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी, अंशु गर्ग, निर्देशक गिफ्टी, करिश्मा तन्ना, मीट ब्रोस, विकास गुप्ता। , पायल रोहतगी, मोनिका शर्मा, लेखक जेसिका खुराना, और फोटोग्राफर साहिल रोहिरा।

इस समारोह का समापन होटल लीला के क्लब O५९ में स्टार-स्टडेड पेज 3 पार्टी, फैशन और बॉलीवुड की दुनिया के सोसाइटीज के लाइव प्रदर्शन के साथ हुआ। ये कार्यक्रम,जो एक  शानदार सफलता थी, वह लीला सहारा होटल मुंबई में आयोजित किया गया था।

 

Related posts

आमिर खान की दंगल भारत से ज्यादा चीन में हुई हिट!

Nikki Jaiswal
7 years ago

Miss India 2k18: Kareena, Madhuri and Jacqueline set the stage on fire

Yogita
6 years ago

देशभक्ति वाले वीडियो पर बोले करण ‘मेरी सबसे बुरी घटनाओं से एक’!

Sudhir Kumar
7 years ago
Exit mobile version