Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

बैलून एप्प 18 अक्टूबर को होगी लाइव 11 वेब सीरीज के साथ

लॉक डाउन की वजह से इंडियन ऑडियंस के कंटेंट देखने का तरीका बदल गया हैं। अब हमें अलग अलग चोइसस की आदत हो गयी है और अब हमारी चॉइस बढ़ाने के लिए एक और एप्प शुरू होने जा रही हैं – बैलून एप्प पूरी तरह  से फंक्शनल होने वाली है और अपने पहले ही दिन से उसपर मिलेगी आपको कंटेंट की वैरायटी। यह कंटेंट अलग अलग जॉनर का होगा – जैसे की थ्रिलर, रोमांस, एक्शन, ड्रामा और बहुत कुछ।

बैलून  एप्प एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड स्ट्रीमिंग सर्विस होगी जिसपर  ऑडियंस इंटरनेट कनेक्टेड डिवाइस के माध्यम से  उनके टीवी शोज और फिल्में देख पाएंगे, वह भी बिना किसी अड्वर्टिसमेंट  के।

यह OTT प्लेटफार्म 18 अक्टूबर को, पहले ही दिन 11 नयी वेब सीरीज रिलीज़ करेगा और ऑडियंस को एक साथ 11 नयी वेब सीरीज देखने की चॉइस देगा।

इस एप्प पर ऑडियंस को बहुत सारे ओरिजिनल, टीवी शोज, मूवीज, डॉक्यूमेंटरीज और काफी कुछ देखने को मिलेगा। जितना ज्यादा आप देखेंगे, उतना ही बेहतर बैलून  एप्प बनेगा और आपको नए टीवी शोज़ और मूवीज रेकमेंड करेगा।

ऑडियंस बैलून एप्प पर मौजूद कंटेंट का  लुत्फ़ किसी भी इंटरनेट कनेक्टेड डिवाइस के माध्यम से ले सकते हैं।  इस एप्प को आप गूगल  प्ले स्टोर या ऑफिशल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

Related posts

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने शाहरुख़ से मृतक के परिवारजनों को मुआवजा देने की मांग!

Nikki Jaiswal
7 years ago

भूल जायेंगे जलसा और मन्नत, जब देखेंगे अक्षय का घर!

Nikki Jaiswal
7 years ago

श्वेता तिवारी ने शेयर की अपने दोनों बच्चों की तस्वीर!

Nikki Jaiswal
7 years ago
Exit mobile version