Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

‘सुरज पे मंगल हुआ भारी’ : हंसी की ठिठोली सही जगह पर!!

‘सुरज पे मंगल भारी’ इस फिल्म का ट्रेलर हर एक को पसंद आ रहा हैं। फैंस और दर्शकों की तरफ से फिल्म के रिलेटेबल कन्टेंट  को खूब पसंद किया जा रहा है और फिल्म को बिग थम्स अप मिलता नजर आ रहा है। इस कॉमेडी फिल्म में दिलजीत दोसांझ (सुरज) एक भावी दुल्हें का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जीवन साथी की तलाश में है और तब सुरज का आमना-सामना मनोज बाजपेयी (मंगल) एक वैडिंग डिटेक्टिव से होता है। वहीं फातिमा सना शेख मंगल की बहन तुलसी का किरदार निभा रही हैं। इनके अलावा फिल्म के इस फन राइड में अन्नु कपूर, मनोज पावा, सीमा पावा, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज और नेहा पेंडसे भी नजर आएंगी । फिल्म के विनोद से भरे डायलॉग, 90 के दशक में फिल्माई कहानी, और फिल्माए गए बेहतरीन परिस्थिति को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। दिलजीत अपनी बेहतरीन एक्टींग के साथ पंच लाइन को बोलते दिख रहें हैं। और यहीं हंसी से भरे डॉयलॉग सीधे दर्शकों के चेहरों पर हंसी लाने का काम कर देते हैं। वहीं भावी दुल्हे दिलजीत का शादी के लिए लड़कियां को देखने का सिलसिला और भी मनोरंजन से भरा नजर आता है।

 

https://www.instagram.com/p/CGrZQ6FlZZX/?utm_source=ig_web_copy_link

 

वहीं इंटरनेट पर भी मनोज बाजपेयी के इस फिल्म के किरदार को ऐतिहासिक किरदार में से एक किरदार समझा जा रहा है, जो एक लोकल बांड मिशन पर हैं। फिल्म में अलग-अलग भेष बदलते हुए पूरे आत्मविश्वास के साथ उनकी एक्टिंग एकदम नेचुरल तरीके से नजर आ रही है।  और दिलजीत एंव मनोज की जोड़ी अपनी कॉमेडी से स्क्रीन पर धमाल मचाते दिख रहें हैं।  वहीं फातिमा संस्कारी और शातिर लड़की बनने का संतुलन बराबर तरीके से निभाती दिख रही है। फिल्म के म्यूजिक का झलक भी ट्रेलर में गजब तरीके से नजर आता है,’बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाच!!’

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर लांच के बाद से ही मीम्स बन रहें है, फिल्म के फनी डॉयलॉग से लेकर फनी विजुअल्स सबकुछ मनोरंजन से भरे मीम के लिए इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

 

https://www.instagram.com/p/CGq8oZxAtO1/

 

https://www.facebook.com/1695524620666484/posts/3077319332486999/?extid=0&d=n

 

द ग्रेट इंडियन वैंडिग और उसके पारिवारिक झमेलों को कई बार बॉलीवुड फिल्मों में फिल्माया जा चुका है, पर हर बार अलग कहानी के साथ उसी झमेलों को बड़े पर्दे पर दिखाया जाता है। शादी की तैयारियां, वह पर्सनल टच, वैंडिग प्लानर इन सभी से शादी का माहौल बेहतरीन बनता है तो वहीं इस फिल्म की और इस साल की सबसे बेहतरीन शादी यानी की सुरज की शादी का इंतजार सभी को है, चाहे वह मेट्रीमोनियल साइड्स, वैंडिग प्लानर हो या हलवाई की दुकानें सभी इस शादी की तैयारियों में जुट गए हैं।

 

https://www.facebook.com/228123120695122/posts/1636463146527772/?extid=0&d=n

 

https://www.instagram.com/tv/CGmc19PId8M/?igshid=wrimpoul3cih

 

इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इस दिवाली अपनी इस व्यंग्यात्मक फिल्म के साथ तैयार हैं। तो आप सब भी इस त्यौहार के महीने में मनोरंजन का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हो जाइए।

Related posts

शादी के स्टेज पर रो पड़ी सिंगर नेहा कक्कर!

Nikki Jaiswal
7 years ago

जाह्नवी कपूर के इस स्वेटर की कीमत जानकार हो जायेंगे हैरान!

Nikki Jaiswal
7 years ago

FERNANDO MONTERO- “The visionary drifter is all psyched up to be at the zenith”

Desk
5 years ago
Exit mobile version