Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

हाल ही में, दिग्गज फिल्ममेकर प्रकाश मेहरा के बेटे पुनीत प्रकाश मेहरा ने कुछ चैनलों द्वारा आइकॉनिक फिल्म जंजीर के अवैध टेलीकास्ट करने के लिए IMPPA ( Indian Motion Pictures Producers’ Association )  मदद मांगी थी। IMPPA मुंबई पुलिस की कॉपीराइट वॉयलेशन और आइकॉनिक फिल्म्स के अवैध टेलीकास्ट को रोकने में मदद करता है।

दरअसल कई चैनलों ने राइट्स को प्राप्त किए बिना ही कुछ आइकॉनिक फिल्मों का टेलीकास्ट किया, और मामले को और भी खराब करने के लिए, कुछ ने जाली कॉपीराइट के जरिए फर्जी एग्रीमेंट के माध्यम से राइट्स भी ले लिए।

IMPPA ने पुनीत द्वारा उठाएं गए इस मुद्दे का हर तरह से वेरिफिकेशन किया और इसके बाद पुनीत प्रकाश मेहरा को कानूनी रास्ते पर चलने की सलाह दी।

IMPPA ने पुनीत की मदद की और यहां तक ​​कि सीनियर इंस्पेक्टर, जुहू पुलिस और डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस, बांद्रा पुलिस स्टेशन को भी लेटर जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने का अनुरोध किया है क्योंकि यह धोखाधड़ी, लूटपाट और काफी गंभीर मामला है।

इस मामले को मुंबई पुलिस की क्राइम इनवेस्टिगेशन यूनिट को भेजा गया, और तेजी से कार्रवाई होने के कारण इसे चलाने वाले कई हाई-प्रोफाइल लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । संजय वर्मा, महा मूवी टीवी चैनल के सीईओ राजू खान, घनश्याम सूरज गिरी को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि बॉक्स सिनेमा के ओनर नारायण शर्मा को अग्रिम जमानत मिल गई है।

मुंबई पुलिस ने महा मूवीज के ऑफिस में रेड डाल सर्वर को जब्त कर लिया है । महा मूवीज के ऑफिस में पुलिस को पता चला कि बिना राइट्स के ही उन्होंने जादुगर, लावारिस, मोहब्बत के दुश्मन, मुकद्दर का सिकंदर और जंजीर जैसी फिल्मों का टेलीकास्ट किया था।

IMPPA के प्रेसिडेंट टी.पी. अग्रवाल ने कहा, “हम मुंबई पुलिस के बहुत आभारी हैं। जॉइंट कमिशनर ऑफ़ पुलिस (लॉ एंड आर्डर) श्री विश्वास नांगरे पाटिल और क्राइम इंवेस्टिगेशन यूनिट सचिन वज़े की देखरेख में क्राइम को समझने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनकी हमेशा आभारी रहेगी

Related posts

Aditya Roy Kapur got injured during ‘Kalank’ shooting

Neetu Yadav
6 years ago

International Yoga Day 2018; Bollywood Divas giving fitness goal

Neetu Yadav
6 years ago

Turban is my identity, it’s my emotion: Diljit Dosanjh

Sangeeta
6 years ago
Exit mobile version