Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

इसमें कोई शक नहीं की सिंगर गजेन्द्र वर्मा अपने शानदार म्यूजिक के लिए जाने जाते है. इनके गानों के म्यूजिक, लिरिक्स, और कांसेप्ट कुछ अलग होते हैं, और फैन्स को काफी पसंद आते है, और इस बार इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में पहली बार गजेन्द्र अपनी म्यूजिकल सीरीज लेकर आये हैं, जिसका नाम समरी हैं.

हम सभी जानते हैं की फ़रवरी का महीना वैलेंटाइन्स-डे के लिए  मशहूर हैं, और इस प्यार भरे महीने को और रोमांटिक करने के लिए समरी से बेहतर कुछ भी नहीं है.

वर्चुअल प्लेनेट म्यूजिक और सिंगर गजेन्द्र वर्मा ने मिल कर एक ख़ास म्यूजिकल सीरीज बनाई हैं जिसका नाम समरी हैं, इस सीरीज में पांच गाने हैं, जो की वैलेंटाइन्स वीक के दोरान रिलीज़ होगे. सीरीज एक कहानी बताती हैं को हर गाने के साथ आगे बढ़ेगी.

पहले तीन गाने आलरेडी रिलीज़ हो चुके है और सोशल मीडिया में काफी पसंद भी किये जा रहे हैं. पहले गाने का टाइटल “मुश्किल बड़ी” हैं जिसे 1 फ़रवरी को रिलीज़ किया गया. यह एक खुश-मिजाज और फूट-टैपिंग नंबर हैं, जो रिलीज़ होते ही वायरल हो गया.

दुसरे गाने का टाइटल ‘कितना मज़ा आएगा’ हैं, जिसे इस्तानबुल में शूट किया गया है. तीसरे गाने का टाइटल ‘रत-जगे’ हैं, जो की एक मेलोडी ट्रैक है, फेंस तीनो गानों को काफी पंसद कर रहे है. गानों की इस सीरीज में मिस यूनिवर्स इंडिया 2013, मानसी मोघे भी नजर आ रही हैं.

अपने सीरीज की यूनिक कांसेप्ट के बारे में बात करते हुए गजेन्द्र बोले, “हम कहानी को पूरी तरह जस्टिस देना चाहते थे, जो की 3-4 मिनट में नहीं किया जा सकता था. तो मैंने और डायरेक्टर विक्रम सिंह ने सीरीज बनाने का फैसला किया, और पूरी कहानी को पांच गानों के जरिये बताने का मन बनाया”

इस म्यूजिकल सीरीज में अगला गाना, पहला प्यार हैं, जिसे 11 फ़रवरी को रिलीज़ किया जाएगा. और लास्ट सोंग, जिसका टाइटल ‘आज फिर से हैं, उसे वैलेंटाइन्स-डे को रिलीज़ करेगे.
गजेन्द्र वर्मा ने अपने हिट सोंग, एम्प्टीनेस, से फेंस के दिलो में जगह बना ली थी. 2018 में, सिंगर का सुपर हिट सोंग ‘तेरा घाटा रिलीज़ हुआ था.

गजेन्द्र अब तक ‘जा जा जा, अब आजा, मैं और तू, तेरे नशे में चूर और बहुत सारे सुपर हिट दे चुके है.

वर्चुअल प्लेनेट म्यूजिक, एक ऐसा रिकॉर्ड लेबल है जो इंडी-आर्टिस्ट्स को प्रमोट करने के लिए जाना जाता हैं, और इस बार उन्होंने सिंगर गजेन्द्र वर्मा के साथ कुछ नया बनाया हैं, जो दर्शको को काफी पंसद आ रहा हैं.

Video Link – http://bit.ly/Gajendra-Verma_Ratjage

Related posts

Akshay Kumar – Don’t Just Post On Twitter, Do Something 

Desk
5 years ago

राजनीतिक गलियारों तक पहुंची काबिल VS रईस की लड़ाई!

Sudhir Kumar
7 years ago

बॉलीवुड अभिनेता सुदेश बेरी ने आरक्षण को लेकर दिया विवादित बयान!

Sudhir Kumar
7 years ago
Exit mobile version