Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

राजस्थान के सिंदर्ली की एक स्मॉल टाउन मारवाड़ी लड़की मेहेक  पुरोहित अपनी कड़ी मेहनत और लगन केे दम पर अपने गाँव और परिवार का नाम रोशन कर रही है।  मेहेक  उन सभी लड़कियों के लिए एक महान उदाहरण है, जो ऐसे बैकग्राउंड से आती है जहाँ उनके सपनो को पूरा करने से ज्यादा उनकी शादी को महत्व दिया जाता है।

लेकिन  मेहेक  पुरोहित ने कड़ी मेहनत करके अपने सपनों को ना सिर्फ पूरा किया, बल्कि एक ऐसी इंडिपेंडेंट और स्ट्रॉंग वुमेन बनीं कि आज वे हमारे देश की सबसे बेहतरीन सोशल मीडिया एजेंसी  की फाउंडर  के तौर पर  जानी जाती है।

चकली आर्ट जो कि एक फेमस डिजिटल और एडवर्टाइजमेंट एजेंसी है, और अपने क्रिएटिव कंटेंट के लिए जानी जाती है, उसे दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2021से सम्मानित किया गया है।

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021अवॉर्ड से नवाजे जाने पर मेहेक पुरोहित ने सोशल मीडिया पार्टनर्स के लिए अपना आभार जताया है।

“दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के सोशल मीडिया को मैनेज करने और अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन अवार्ड इवेंट को डिजाइन करने का यह सुनहरा अवसर था, क्योंकि कि हमने सुष्मिता सेन, बॉबी देओल, नोरा फतेही, अनुराग बसु, कियारा अडवाणी, चेतन भगत जैसे कईं बेहतरीन सितारों के साथ स्टेज शेयर किया।”

Related posts

मॉडल सोनाक्षी चौहान की कार एक्सीडेंट में हुई मौत!

Sudhir Kumar
7 years ago

Shraddha Kapoor: To work with Rajkummar Rao was a dream come true

Neetu Yadav
6 years ago

डेनियल ने मेरे जीवन के मुश्किल दौर में साथ दिया है: सनी लियॉन!

Nikki Jaiswal
8 years ago
Exit mobile version