दिवा काव्या किरन कोरोना महामारी और लॉकडाउन जैसी अवस्था के बाद भी काफी व्यस्त चल रहीं हैं। बता दें, दिव्या के पास इस समय शॉर्ट फिल्म, फीचर फिल्म, म्यूजिक वीडियो के अलावा भी कई सारे प्रोजेक्ट है और इसके कारण वो काफी व्यस्त चल रहीं है।

“राम रतन”, “रहस्य” और सीरीज “3जी” में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जानें वाली एक्ट्रेस काव्या किरन ने सही रास्ते पर चलकर, अपनी पूरी लगन के साथ अपने सपनों को पूरा कर रहीं हैं।

अपने स्ट्रगल के बारे में मीडिया से बात करते हुए काव्या ने कहा, “कंप्लेन नहीं कर सकतीं। फिर भी बता दूँ कि मैं बहुत मुश्किल वक्त से गुजरी हूं, लेकिन मैं अपनी च्वाइस के साथ हमेशा खड़ी थी, और मेरा ऑब्जेक्टिव भी साफ था। मैं अच्छा काम चाहती थी, और आखिरकार मुझे ब्रेक मिल गया, बाकी सब तो हिस्ट्री है।”

“अब तक मैं कई प्रोजेक्ट्स जैसे- फिल्में, शॉर्ट फिल्में, एडवर्टाइजमेंट, मॉडलिंग, म्यूजिक वीडियो, टीवीसी में काम कर चुकीं है। मैं हमेशा ही अपने फैसले पर अड़ी रहीं और अब वह सब कुछ मुझे मिल रहा है।”

लॉकडाउन और महामारी की वजह से देश की हालात खराब होती जा रहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद काव्या का कहना है कि वे अपने फ्यूचर को लेकर पॉजिटिव है। काव्या कहती है, “मुझे पता है कि हम मुसीबत के समय में हैं, लेकिन अच्छा समय कभी अच्छी कहानियों के लिए नहीं बना। मुझे लगता है कि फ्यूचर में अनकहे वादे हैं।”

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, काव्या ने कहा, “अभी, मैं बैक टू बैक दो ओडिया प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहीं हूँ। एक शॉर्ट फिल्म “थर्टीन” है, और दूसरी राजीव मोहंती के साथ ‘भोका’।

लॉकडाउन से पहले मैंने सुखविंदर सिंह के साथ एक फीचर फिल्म की शूटिंग की थी, जिसका टाइटल “नर्तकी” है, और यह जल्द ही रिलीज होगी। मैंने एक म्यूजिक वीडियो भी किया है, जो मेरे लिए बिल्कुल नया है, यह एक सूफी म्यूजिक वीडियो है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।”

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए काव्या ने कहा “इसके साथ ही मेरे पास कुछ दिलचस्प और अच्छे कंटेंट वाले प्रोजेक्ट भी है, जिसकी अनाउंसमेंट मैं जल्द ही करूंगी। मैंने अभी हाल ही में एक वेब-सीरीज साइन की है, जिसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी। साथ ही मैं कृष्णा रेड्डी देवी भी कर रहीं हूं। तो इस समय मेरे पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स है।”

100 से ज्यादा प्रिंट एड, पॉपुलर म्यूजिक वीडियो के साथ काव्या इस महामारी के समय में भी काफी व्यस्त चल रहीं हैं, और एक सही दिशा की ओर जा रहीं हैं। हम उन्हें उनके करियर के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं देतें है।

काव्या आखिरी बार फिल्म “वन डे- जस्टिस डिलीवर्ड” के एक गाने “नशा मेनू चढ़ गया” में एक कैमियो रोल में नजर आयीं थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें