Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

क्रिएटिव प्रोड्यूसर सोनी  प्रासला    का कहना है कि इंडिया में कंटेंट की विविधता है, और वे अपने शोज़ के चलते स्ट्रांग कंटेंट को वापस लाने की प्लानिंग कर रहीं हैं।

यंग और खूबसूरत एंटरप्रेन्योर सोनी  प्रासला , मीडिया दिग्गज नवरोज  प्रासला    की बेटी हैं। सोनी वेब-सीरीज़ “लाइफ़ ऑफ़ फाइव” की क्रिएटिव प्रोड्यूसर भी हैं। वेब शो के ट्रेलर और गाने रिलीज़ होने के बाद सोनी की हर तरफ ज़ोर शोर से चर्चा हो रहीं है।

इंडियन ओटीटी मार्केट में अपनी पहचान बनाने के प्लान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सीरीज ‘लाइफ ऑफ फाइव’ एक शुरुआत है। भारत में कंटेंट की विविधता है, बिलकुल यहाँ के लोगों और कल्चर की तरह। बहुत से ऐसे जॉनरा है जिसे हमें कवर करने की जरूरत है, और हम हिंदी दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ ही विविध भाषा और तरह-तरह के सब्जेक्ट्स पर कंटेंट बनाएंगे ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को अपने टेस्ट का कंटेंट मिल सके। हमारा अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म है, हेरोगो टीवी और हम जल्द ही इसपर बहुत सी वेब सीरीज और प्रोग्राम शुरू करेंगे।”

“लाइफ ऑफ फाइव” को सेजल सोमैया और सागर मढ़ोलकर ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में साक्षी मढ़ोलकर, आयुष नारंग, नमित शाह, देविश आहूजा और खुशी दुबे जैसे कलाकार है। वेब सीरीज मीडिया फिल्म्सक्राफ्ट और नवरोज  प्रासला   प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई है।

एनटीवी ह्यूस्टन और हेरोगो टीवी के साथ यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में मजबूत दर्शकों की संख्या के साथ, सोनी को उम्मीद है कि भारत में उनके पहले कदम की सराहना की जाएगी। उन्होंने कहा, “दुनिया भर में महामारी के कारण कई कठिनाइयों और चुनौतियों के बावजूद, जैसा हमने प्लान किया था, हम शूटिंग को पूरा करने में कामयाब हो गएं। हम अपकमिंग वेब शो को लेकर काफी उत्साहित हैं और आशा करते हैं कि लोग इसे सराहेंगे।”

हाल ही में इस सीरीज का रोमांटिक  ट्रैक  ‘कुछ कहे बिना’ रिलीज़ किया गया, जिसे संदीप जायसवाल और साक्षी सागर मढ़ोलकर, ने गाया है । म्यूजिक को गौरव सिंह ने कंपोज किया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, सोनी ने कहा, “संदीप जायसवाल दूसरे अरिजीत सिंह हैं, उनकी आवाज बहुत ही प्यारी है। जब मैं उनके गाने सुनती हूँ तो मुझे सुकून मिलता है। साक्षी भी बहुत ही ग्रेट हैं, सिंगिंग उनका  शौख   है और इसी शौख  के साथ हमने कुछ बहुत ही अच्छा बनाने की कोशिश की है, और मुझे उम्मीद है कि साक्षी  इसमें अपना करियर बना सकती हैं।”

Video Link – Kuch Kahe Bina – https://youtu.be/mcgi6Y0oY50

 

Related posts

Salman Performed All The Stunts By Himself In Race 3

Sangeeta
6 years ago

टीवी पर जल्द लौटेगा अमिताभ का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’!

Nikki Jaiswal
7 years ago

जाने, बिग बॉस में शादी करने के बाद क्या कर रही मोनालिसा!

Sudhir Kumar
7 years ago
Exit mobile version