Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

नाइजीरिया में स्थित भारतीय सिंगर अनन्या सांखे ने बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर दिनेश सुदर्शन सोई के साथ मिलकर अपना पहला गाना ‘तुम मिल गए हो’ तैयार किया है जो 3 अप्रैल 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ हो रहा है। गाने को ज़ी म्यूजिक कंपनी रिलीज़ कर रही है और 3 अप्रैल को अनन्या के जन्मदिन पर यह गाना आपके सामने पेश किया जाएगा।

‘तुम मिल गए हो’ गाना एक इमोशनल कहानी है एक एडोलसेंट लड़की की जो एक लड़के के प्यार में पागल हो जाती है। वह उसके प्यार में अपने आप को ही भूल जाती है और उसे उसके सिवा कुछ नहीं सूझता। पहले तो वह लड़का भी उस से प्यार करने लगता है लेकिन धीरे धीरे उसका एट्टीट्यूड बदल जाता है। एक दिन वह लड़की उस लड़के को किसी और लड़की के साथ देखती है और उसके बाद वह अपने इमोशंस पर जीत हासिल करके सिँगिन में अपना सफल करियर बनाती है। इस गाने की कहानी अनन्या के पहले प्यार की कहानी से मिलती है।

डायरेक्टर दिनेश सुदर्शन सोई इंडस्ट्री में काफी जाना माना नाम है और उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है। उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है। उन्हें तुम मिल गए हो गाने की कम्पोजीशन इतनी पसंद आयी की उन्होंने इस गाने के बोल लिखने से लेकर इसके म्यूजिक कम्पोजीशन में भी मदद की। ऐसा पहली बार हुआ है कि दिनेश ने डायरेक्शन के अलावा भी कुछ किया है। गाने में इन खूबसूरत बोल को अनन्या ने अपनी सूदिंग आवाज़ और एक्सप्रेशंस से चार चाँद लगाए  है।

स्विट्ज़रलैंड के  सुन्दर नजारो में शूट हुआ यह गाना देखने में आपकी आँखों को हैरान कर देगा।

अनन्या ने दुबई में Gaia इंस्टिट्यूट से सफलतापूर्वक अपना एक्टिंग कोर्स ख़त्म किया है और उन्होंने नाइजीरिया में इंडियन हाई कमीशन, इंडियन कल्चरल एसोसिएशन ऑफ़ नाइजीरिया, महाराष्ट्र मंडल, गुजरती समाज  द्वारा आयोजित कई कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लिया है और अवार्ड जीते है। इसके साथ साथ वहा पर मौजूद कई भारतीय कम्युनिटिट्स और सोशल आर्गेनाईजेशन द्वारा आयोजित प्रोग्राम का वह हिस्सा बनी और अवार्ड प्राप्त किये।

पिछले छः सालो से अनन्या  SWAN (स्वरयात्रा आर्टिस्ट एसोसिएशन ऑफ़ नाइजीरिया ) द्वारा आयोजित सिंगिंग और डांस एक्टिविटीज में हिस्सा ले रही है। उनकी सभी परफॉरमेंस को नाइजीरिया में स्थित भारतीय कम्युनिटी से काफी प्रशंसा मिली है और भारत में रह रहे उनके दोस्त रिश्तेदारों ने भी उन्हें खूब सराहा है।

अनन्या एक्टिंग को लेकर सिर्फ पैशनेट ही नहीं बल्कि काफी अम्बिशयस भी है। वह मास मीडिया में आगे अपनी पढाई करना चाहती है और वक़्त के चलते अपने आर्ट फॉर्म में बेहतर से और बेहतर होना चाहती है।

तुम मिल गए हो गाने को DS क्रिएशन्स TM एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है और गाना 3 अप्रैल को ज़ी म्यूजिक कंपनी दुनिया भर में रिलीज़ कर रही है।इस गाने से जुड़े और लोग इस प्रकार है :एडिटर मोंटी, एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर दीपक सोइ, क्रिएटिव प्रोडूसर सोनिआ मल्होत्रा सोइ, प्रोग्रामर सुगत धनविजय और गाने की कास्टिंग और डिजिटल मार्केटिंग को DS क्रिएशन्स TM की टीम हैंडल कर रही है।

हम टैलेंटेड सिंगर अनन्या सांखे को उनके गाने तुम मिल गए हो के लिए बेस्ट विशेस देते है।

Related posts

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन

Desk Reporter
4 years ago

रिलीज़ हुआ फिल्म बाहुबली-2 का नया पोस्टर!

Sudhir Kumar
7 years ago

Saqib Saleem playing Mohinder Amarnath says Kabir Khan Has Made 83 With A Lot Of Love

Desk
5 years ago
Exit mobile version